खुलकर फील्ड में निकलेंगे मंत्री, विरोध से निपटेगी पुलिस

0
76
Minister will openly enter the field, police will deal with opposition

हरियाणा भाजपा की कोर टीम ने लिया फैसला

चंडीगढ़ (सच कहूँ ब्यूरो)। हरियाणा में किसान संगठनों से जुड़े कुछ लोगों के विरोध को दरकिनार करते हुए भाजपा व जजपा नेताओं ने जनता के बीच सार्वजनिक कार्यक्रमों में जाने का निर्णय लिया है। भाजपा नेताओं की कोर टीम में फैसला किया है कि इसके लिए विरोध करने वाले लोगों के प्रति यदि सरकार को सख्ती करनी पड़ी तो वह पीछे नहीं हटेगी। अभी तक सरकार ने इन प्रदर्शनकारियों के प्रति नरम रुख अपनाया हुआ था, लेकिन प्रदेश में विरोध को रोकने के लिए सरकार अब किसी रियायत के मूड में नहीं है।

मुख्यमंत्री मनोहर लाल के आवास पर हुई भाजपा के प्रमुख नेताओं की बैठक में अराजक किस्म के लोगों से निपटने की रणनीति तैयार की गई। इस बैठक में केंद्रीय राज्य मंत्री कृष्णपाल गुर्जर, प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़, गृह मंत्री अनिल विज, शिक्षा एवं संसदीय कार्य मंत्री कंवरपाल गुर्जर, भाजपा के प्रदेश महामंत्री संजय भाटिया और वेदपाल एडवोकेट समेत कई प्रमुख नेताओं ने भाग लिया। राज्य के गृहमंत्री अनिल विज इस बात से खारे नाराज हैं कि मुट्ठी भर लोगों के विरोध की वजह से भाजपा व जजपा नेताओं ने सार्वजनिक कार्यक्रमों में जाना बंद कर दिया है।

भाजपा अब 14 अप्रैल को बाबा साहब डा. भीमराव अंबेडकर की जयंती पर हर जिले में कार्यक्रम करेगी। इन कार्यक्रमों में भाजपा के केंद्रीय नेता, मंत्री, सांसद, विधायक और पार्टी नेता व कार्यकर्ता भागीदारी करेंगे।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।