मुकेश हत्या मामला: विज ने अब हिसार आईजी को दिए एसआईटी बनाने के आदेश

Mukesh murder case sachkahoon

आरोपियों की जल्द होगी गिरफ्तारी

  • गृहमंत्री के दरबार में दोबारा पेश हुआ पीड़ित परिवार

सरसा। गृहमंत्री के आदेश के बावजूद बेटे की हत्या (Mukesh Murder Case) के मामले में हत्यारोपियों की गिरफ्तारी ना होने पर 80 वर्षीय भवानी राम का परिवार दोबारा से गृहमंत्री अनिल विज के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस अंबाला छावनी में आयोजित खुले दरबार में पहुंचा। फरियादी की पुकार सुनते हुए गृहमंत्री विज ने हिसार आईजी को फोन पर कड़ा रूख दिखाते हुए इस मामले में तुरंत एसआईटी बनाने के आदेश दिए और जल्द आरोपियों को गिरफ्तारी करने की बात कही।

दरअसल 80 वर्षीय भवानी राम अपने बेटे के हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर 16 अप्रैल को गृहमंत्री अनिल विज के गृहजिले अंबाला में अपनी फरियाद सुनाने पहुंचा था, जिस पर विज ने हिसार आईजी को इस मामले में आरोपियों को गिरफ्तार करने के आदेश दिए थे। लेकिन करीब एक माह बीत जाने के बाद भी यह आदेश हिसार आईजी कार्यालय तक नहीं पहुंच पाए।

जिसके बाद पीड़ित परिवार (Mukesh Murder Case) ने शनिवार को फिर से गृहमंत्री के खुले दरबार में पेश हुआ। शनिवार को फिर से गृहमंत्री से न्याय की गुहार लगाई, जिसके बाद मंत्री विज ने हमारे सामने ही आईजी हिसार को फोन पर बात करते हुए इस मामले में तुरंत एसआईजी गठित करने की बात कही और जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने का आदेश दिया।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here