मेरठ में विभिन्न हादसों में छह लोगों की मौत, चार घायल

Road Accident, sachkahoon

मेरठ (सच कहूँ न्यूज)। उत्तर प्रदेश के मेरठ में बुधवार सुबह से रात तक हुए विभिन्न हादसों में दो महिलाओं समेत छह लोगों की मौत हो गयी और चार लोग बुरी तरह घायल हो गये। पुलिस ने गुरुवार को यहां बताया कि रेलवे रोड क्षेत्र के रामताल वाटिका के पास बुधवार सुबह चीनी मांझे की चपेट में आने से 26 वर्षीय बाइक सवार गौरव राजपूत की गर्दन कटने से मौके पर ही मौत हो गयी। पुलिस ने शव का पंचनामा भरकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एक अन्य घटना में बेगम पुल पर कैंट अस्पताल के सामने बुधवार रात रोडवेज बस की चपेट में आने से गेसूपुर बफावत दौराला निवासी बाइक सवार सुधीर की मौत हो गई।

हादसे के बाद आक्रोशित भीड़ ने बस चालक को बुरी तरह पीटा और बस में तोड़फोड़ का प्रयास किया। देहात क्षेत्र के परीक्षितगढ़ में खानपुर मोड़ के पास एक अनियंत्रित कार की टक्कर से एक बुजुर्ग और उनके पोते की मौत हो गई। गांव खजूरी निवासी 52 वर्षीय जाकिर गांव में किराना स्टोर चलाते थे। बुधवार दोपहर वह अपने आठ वर्षीय पोते अरमान के साथ मोपेड पर दुकान का सामान लेने परीक्षितगढ़ गए थे। लौटते समय खानपुर मोड़ के पास मेरठ की ओर से आ रही कार ने मोपेड में सामने से टक्कर मार दी। हादसे में जाकिर की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि अरमान गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। उपचार के दौरान उसकी भी मौत हो गई।

मवाना में मेरठ रोड पर रिलायंस पेट्रोल पंप के पास बाइकों की भिड़ंत में एक महिला की मौत हो गई, जबकि दो अन्य घायल हो गए। बताया गया है कि कुशीनगर गोरखपुर निवासी 27 वषीर्या सुनीता गन्ना समिति परिसर में रहती थी। वह मोहल्ला मुन्नालाल निवासी रीना के साथ राफन के पास एक फैक्टरी में काम करती थी। बुधवार शाम वह एक बाइक सवार से लिफ्ट लेकर घर जा रही थी। फैक्टरी से कुछ ही दूर एक अन्य बाइक सवार ने टक्कर मार दी जिसमें सुनीता बुरी तरह घायल हो गई। उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

कस्बा सरधना में मेरठ-करनाल हाईवे पर बस की टक्कर से बुग्गी सवार दंपती गंभीर रूप से घायल हो गए। ग्रामीणों ने घायल दंपती को निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने बताया कि दबथुवा निवासी मंगल सैन बुधवार देर शाम खेत मे ईख की बुआई कर पत्नी पीतम कौर के साथ भैंसा बुग्गी में घर लौट रहा था। मेरठ करनाल हाईवे पर मेरठ की तरफ से आ रही तेज रफ्तार टूरिस्ट बस ने बुग्गी में टक्कर मार दी, जिसमें दंपती घायल हो गए। ग्रामीणों ने घायल पति-पत्नी को कंकरखेड़ा के एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां डॉक्टरों ने पीतम कौर को मृत घोषित कर दिया।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here