दु:खद: कार और ट्रक में टक्कर, 5 की मौत

0
584
Car and truck collide sachkahoon

जौनपुर (एजेंसी)। उत्तर प्रदेश में जौनपुर जिले के जलालपुर क्षेत्र में मंगलवार सुबह बारातियों से भरी एसयूवी और ट्रक में भिड़ंत से दो सगे भाइयों समेत पांच लोगों की मौत हो गयी जबकि एक किशोर गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस सूत्रों ने बताया कि त्रिलोचन मकरा बाईपास के पास बारातियों से भरी ब्रेजा और ट्रक में आमने-सामने टक्कर हो गई। हादसे में दो सगे भाइयों समेत एक ही गांव के 5 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि एक किशोर की हालत नाजुक है। उसे ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया।

सिकरारा थाना क्षेत्र के बांकी गांव निवासी ननकऊ सिंह (45), हौसला प्रसाद (54), अनुग्रह प्रताप सिंह (17) पुत्र विवेक सिंह, छोटू सिंह (17) पुत्र सुशील सिंह, प्रभु देव (14) पुत्र विवेक सिंह, राजवीर सिंह (18) ब्रेजा गाड़ी से चंदौली बारात में गए थे। जहां से सभी भोर में बांकी सिकरारा आने के लिए निकले थे। जलालपुर थाना इलाके के मकरा बाईपास त्रिलोचन पहुंचे थे कि तभी जौनपुर की तरफ से वाराणसी जा रहे ट्रक से आमने-सामने की टक्कर हो गई। हादसे में ननकऊ, हौसला प्रसाद मिश्र, अनुग्रह प्रताप सिंह, छोटू सिंह और प्रभु देव सिंह की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

राजवीर सिंह की हालत गंभीर देख ट्रामा सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया। घटना की जानकारी होने पर जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा , पुलिस अधीक्षक अजय साहनी सहित जलालपुर थाने की पुलिस पहुंच गई है। सभी शवों को वाहन से निकाल कर पोस्टमार्टम के लिये भेजा गया है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramlink din , YouTube  पर फॉलो करें।