दुपहिया वाहन वाले अब जरा सँभलकर चले, कुछ खास है इस हफ्ते में

  • 11 से 17 जनवरी तक मनाया जाएगा सड़क सुरक्षा सप्ताह – पुलिस अधीक्षक।
  • बिना हेलमेट वालो के चालान के निर्देश

धमतान साहिब (सचकहूँ / कुलदीप नैन ) । पुलिस अधीक्षक जींद नरेन्द्र बिजारानियां ने (traffic police) बताया कि 11 से 17 जनवरी 2023 तक सडक़ सुरक्षा सप्ताह मनाया जा रहा है। उन्होंने इसके लिए सभी सम्बंधित अधिकारी से सहयोग करने की अपील की। उन्होंने पुलिस विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिये कि मुख्य मार्गो पर दोपहिया वाहनों की चैकिंग में तेजी लाएं और खासकर बिना हैल्मेट के लोगों का चालान अवश्य करें।

अतिक्रमण हटवाने को लेकर भी निर्देश  | traffic police

उन्होंने एन एच के अधिकारियों को कहा कि नरवाना रोड़ पर कई जगह सडक़ धसी हुई है, तो उसको ठीक करवाएं तथा जो सीसीटीवी कैमरे लगें है, उनकों दुरूस्त करवाएं ताकि वाहन की दूर्घटना के कारण व वास्तविक स्थिति का पता लगने के साथ-साथ अपराध को रोकने में भी मदद मिल सकें। इसके अलावा उन्होंने शहरो व भीड़भाड़ वाली जगहों पर यातायात को दुरूस्त करवाने व दुकानों के बाहर अतिक्रमण हटवाने को लेकर भी निर्देश दिये।

नशों के खिलाफ अभियान गाँव स्तर तक चलाएंगे | traffic police

जिले में नशा तस्करों पर पूरी तरह से सख्ती बरती जा रही है। सीआईए की टीमों को इसके बारे में आवश्यक दिशा निर्देश जारी किये हुए है। जिला के कई गांवों में नशा मुक्ति अभियान चलाकर नशे के दुष्प्रभावों से बचने के उपायों से युवाओं को जागरूक किया जा रहा है। इस अभियान में विशेषज्ञ एवं डॉक्टरों की भी सेवाएं ली जा रही है।
नरेंद्र बिजारानिया, पुलिस अधीक्षक।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here