Unnao Accident: यूपी के उन्नाव में बस ट्रक में टक्कर, 18 मरे 20 घायल

Unnao Accident
Unnao Accident: यूपी के उन्नाव में बस ट्रक में टक्कर, 18 मरे 20 घायल

Unnao Accident: उन्नाव (एजेंसी)। उत्तर प्रदेश में उन्नाव जिले के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में बुधवार भोर ट्रक और डबल डेकर बस की भिड़ंत में 18 लोगों की मृत्यु हो गयी जबकि 20 अन्य घायल हो गये। पुलिस क्षेत्राधिकारी अरविंद कुमार ने बताया कि आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर भोर करीब पांच बजे यह हादसा उस समय हुआ जब माइल स्टोन 247- 500 पर जोगीकोट गांव के पास एक दूध के टैंकर ने डबल डेकर बस को ओवर टेक करने के प्रयास में टक्कर मार दी। टक्कर से बस बीच से फट गई है, और पलट गई। साथ ही दूध का टैंकर भी पलट गया।

हादसे की सूचना पर बांगरमऊ कोतवाली पुलिस और यूपीडा टीम मौके पर पहुंची और रेस्क्यू करके बस में फंसे लोगों को बाहर निकलवाकर सीएचसी भेजा गया। हादसे में बस में सवार रहे एक बच्चे सहित 18 लोगों की मौत हो गई। वहीं लगभग 20 लोग घायल हुए हैं। जिन्हें प्रशासन ने जिला अस्पताल भेजा है। उन्होने बताया कि बस बिहार के सिवान से चलकर दिल्ली जा रही थी कि बस में पीछे से तेज रफ्तार दूध से भरे टैंकर ने ओवरटेक करने के प्रयास में टक्कर मार दी। टक्कर लगने से डबल डेकर बस बीच से फटकर पलट गई और टैंकर भी पलट गया। उन्होंने बताया इस दुर्घटना में बस और टैंकर के चालकों सही कुल 18 की मौत हो गई है। इन मृतकों में एक बच्चा भी शामिल है। Unnao Accident

हादसे के बाद बस में सवार यात्रियों में चीख पुकार मच गई। एक्सप्रेसवे पर एक्सीडेंट देखकर अन्य राहगीरों ने घटना की जानकारी थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही क्षेत्राधिकारी बांगरमऊ अरविंद कुमार इंस्पेक्टर राजकुमार भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। जहां उन्होंने यूपीडा के साथ रेस्क्यू कराकर घायलों को निकलवाया और उपचार के लिए सीएचसी बांगरमऊ भेजा। फिलहाल घटना के बाद मृतकों की शिनाख्त कराने के साथ उनके परिजनों को सूचना भिजवाने के प्रयास प्रशासन कर रहा है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here