नगर परिषद के चेयरमैन, वाइस चेयरमैन, पार्षद व ठेकेदार पर जानलेवा हमला

0
275
Deadly-Attack

चेयरमेन रणसिंह को गंभीर हालत में गुरुग्राम रेफर

सच कहॅूँ/इन्द्रवेश
भिवानी। भिवानी में एक बार फिर भू-माफिया ने शहर की छोटी सरकार पर जानलेवा हमला बोल दिया। चार करोड़ रुपए के लेन-देन को लेकर एक ठेकेदार द्वारा नगर परिषद चेयरमैन, वाइस चेयरमैन, एक पार्षद व एक ठेकेदार पर जानलेवा हमला किए जाने का मामला सामने आया है। वारदात में चेयरमैन, पार्षद व ठेकेदार की हालत गंभीर बनी हुई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। बता दें कि ऐसे ही एक विवाद के चलते 2008 में नप चेयरमैन नंनदलाल चावला ही हत्या कर दी गई थी। भिवानी की छोटी सरकार फिर विवादों में है। यहां एक ठेकेदार ने बीती देर रात नगर परिषद चेयरमैन रण सिंह यादव को फोन कर नई अनाज मंडी के नजदीक टाउन पार्क के पास बुलाया।

दो दर्जन लोगों पर आरोप, पुलिस ने शुरू की कार्रवाई

चेयरमैन रण सिंह देर रात वाइस चेयरमैन मामन चंद, पार्षद नरेन्द्र सर्राफ व अपने साथी ठेकेदार सुरेंद्र के साथ वहां गए तो ठेकेदार रामअवतार व उसके साथियों ने इन पर गाड़ी से उतरते ही लाठी-डंडों से हमला बोल दिया। चारों को गाड़ी से खींच-खींच कर बुरी तरह से वीटा। सभी को घायल अवस्था में नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां गंभीर हालत के चलते चेयरमैन रणसिंह को गुरुग्राम तथा पार्षद नरेंद्र व ठेकेदार सुरेंद्र को हिसार रेफर किया गया। वहीं वाइस चेयरमैन मामन चंद की हालत कुछ ठीक होने के चलते नागरिक अस्पताल में ही भर्ती किया गया है। मामनचंद ने इस पूरे मामले की जानकारी व शिकायत पुलिस को दी।

2008 में भी गोली मारकर भू-माफिया ने की थी तत्कालीन चैयरमेन नंदलाल चावला की हत्या

मामनचंद ने बताया कि रामअवतार ठेकेदार भू-माफिया है, जिसने चार करोड़ रुपए के लेन-देन को लेकर बुलाया और सभी को मार-मार कर घायल कर दिया। वहीं मामले की सूचना पाकर नई अनाज मंडी चौकी इंचार्ज सब इंस्पेक्टर उमेद सिंह अपनी टीम के साथ नागरिक अस्पताल पहुंचे। उन्होंने बताया कि वाइस चेयरमैन मामनचंद की शिकायत पर मामला दर्ज किया है। उन्होंने कहा कि चेयरमैन रणसिंह को गुरुग्राम व पार्षद नरेंद्र व ठेकेदार सुरेंद्र को हिसार रेफर किया गया है। उन्होंने कहा कि जांच में जो भाई दोषी मिलेगा, उसके खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।