श्रीगुरुसर मोडिया: 132 मरीजों की निशुल्क जांच, ऑपरेशन के लिए 14 का चयन

Free Eye Checkup

गांव नौरंगदेसर में निशुल्क नेत्र रोग जांच शिविर आयोजित

हनुमानगढ़। शाह सतनाम जी जनरल अस्पताल श्रीगुरुसर मोडिया की ओर से शुक्रवार को हनुमानगढ़ तहसील के गांव नौरंगदेसर में निशुल्क नेत्र रोग जांच शिविर का आयोजन किया गया। सुबह दस बजे से दोपहर दो बजे तक गांव के पंचायत भवन में आयोजित शिविर में अस्पताल से पहुंची टीम में शामिल दीपसिंह इन्सां, सुरेन्द्र इन्सां व मनोज इन्सां ने नागरिकों की आंखों की जांच की। शिविर में कुल 132 मरीजों की जांच की गई। मरीजों को नेत्र के सभी रोगों से संबंधित परामर्श निशुल्क दिया गया। जांच के बाद सफेद मोतिया के आॅपरेशन के लिए कुल 14 मरीजों का चयन किया गया।

गांव नौरंगदेसर में निशुल्क नेत्र रोग जांच शिविर आयोजित

चयनित मरीजों के आॅपरेशन शनिवार व रविवार को श्रीगुरुसर मोडिया के शाह सतनाम जी जनरल अस्पताल में किए जाएंगे। इससे पहले निशुल्क नेत्र रोग जांच शिविर की शुरूआत भंगीदास आत्मासिंह इन्सां ने पवित्र नारा धन-धन सतगुरु तेरा ही आसरा लगाकर की। इस दौरान हनुमानगढ़ ब्लॉक के डेरा सच्चा सौदा सेवादार प्रेम कुमार इन्सां, हुकमाराम इन्सां, गौरव छाबड़ा इन्सां, दलीप कुमार इन्सां सहित गांव के कई गणमान्य नागरिक मौजूद रहे।

अस्पताल के स्वास्थ्य मार्गदर्शक गुरसेवक सिंह ने बताया कि शिविर में चयनित सफेद मोतिया के आॅपरेशन के लिए चयनित मरीजों के आॅपरेशन भी निशुल्क किए जाएंगे। उन्होंने बताया कि शाह सतनाम जी जनरल अस्पताल श्रीगुरुसर मोडिया की ओर से क्षेत्र में पहली बार निशुल्क नेत्र रोग जांच शिविर का आयोजन किया गया।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here