पंचायत ने गांव के हर मोड़ पर लगाई एलईडी लाईटें, रात को भी दिन जैसा बना माहौल

0
186
Village-Bathoyi-Kalan

बदलने लगी गांव की नुहार : हलका समाना के गांव बठोई कलां में विकास कार्य जोरा शोरों से जारी

  •  गांव में सीवरेज, स्कूल में कैमरे, पार्कों और शमसानघाटों को दिया जा रहा है नया रूप

  •  पंचायत ने समाना के हलका विधायक रजिन्दर सिंह का किया धन्यवाद

सच कहूँ/नरेन्द्र सिंह बठोई पटियाला। पटियाला जिले के हलका समाना में आते गांव बठोयी कलां में अब रात को भी दिन वाला माहौल नजर आता है। क्योंकि गांव की ग्राम पंचायत ने पूरे गांव में एलईडी लाईटें लगा दी हैं। गांव के हर मोड़ पर आपको एलईडी लायट लगी नजर आयेगी। बात कि पूरा गाँव ऐल. डी. लायटों में रुसनायआ नजर आता है। इसके अलावा गांव के समसानघाटों को नया रूप दिया जा रहा है और गांव के सरकारी स्कूल में कैमरे और नए पार्क बनाए जा रहे हैं और गांव के गहरे हो चुके नालों में सीवरेज लाईन डाली जा रही है।

इस संबंधी जब गाँव के सरपंच बलतेज रानी और उनके पति सीनियर कांग्रेसी नेता ज्ञान चंद बठोयी के साथ बात की गई तो उन्होंने बताया कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह की पंजाब सरकार और समाना के विधायक रजिन्दर सिंह के नेतृत्व में गांव बठोयी कलां के विकास कार्य युद्ध स्तर पर जारी हैं। ज्ञान चंद ने बताया कि उनकी पंचायत की ओर से गांव बठोयी कलां को जिले का नमूने का गाँव बनाया जायेगा। उन्होंने बताया कि उन की पंचायत ने गांव की फिरनी के अलावा गाँव के हर मोड़ पर एलईडी लाईटें लगाई जा चुकीं हैं।

इसके अलावा गांव के तीन श्मशानघाटों को भी नये सिरे से तैयार कर इनकी नुहार बदली जा रही है। उन्होंने कहा कि गांव गन्दे पानी की निकासी वाले नालों में भड़ोलियां डाल कर अंडर ग्राउंड किया जा रहा है। इस मौके जनरल सचिव पंजाब प्रदेश कांग्रेस समिति अवतार सिंह बठोयी और सरकारी स्कूल के चेयरमैन सतनाम सिंह बठोयी ने बताया कि स्कूल में पंचायत के सहयोग से कैमरे लगा दिए गए हैं और स्कूल में नए पार्क भी बनाए जा रहे हैं। इसके अलावा स्कूल को सुंदर बनाने के लिए पेंट आदि भी किया जा रहा है। इस मौके हरजीत सिंह, जगजीत सिंह सेंटी, रणजीत सिंह, हरभजन सिंह, प्रेम सिंह, नैब सिंह सहित समूह ग्राम पंचायत बठोयी कलां उपस्थित था।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।