गांव दड़बा कलां व ओटू में स्थित बैंकों में हुई चोरी मामलें में तीन और आरोपी गिरफ्तार ।

0
262
accused were arrested in the theft cases sachkahoon

पकड़े गए आरोपियों ने पूछताछ में तीन वारदातें और कबूली ।

सिरसा-07 अक्तूबर | जिला की सीआईए सिरसा पुलिस ने महत्वपूर्ण सूराग जुटाते हुए बीती 17 सितंबर की रात्रि को जिला के गांव दड़बा कलां तथा 25 सितंबर की रात्रि को गांव ओटू के बैंकों में हुई चोरी के मामले में घटना के तीन ओर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है । पकड़े गए आरोपियों ने पूछताछ में तीन अन्य वारदातें भी कबूली है । इस संबंध में जानकारी देते हुए सीआईए प्रभारी इंस्पेक्टर प्रदीप कुमार ने बताया कि पकड़े गए आरोपियों की पहचान सोनू कुमार उर्फ सोनू लगंड़ा पुत्र अशोक कुमार निवासी चतरगढ़ पट्टी सिरसा,रणजीत पुत्र सरयुग निवासी बीड़ खुर्द जिला भागलपुर, बिहार व अरविंद उर्फ रविंद्र पुत्र चौधरी सिंह निवासी गांव सीताकुंडी जिला मुंगेर बिहार के रुप में हुई है ।

उन्होंने बताया कि पकड़े गए तीनों आरोपियों ने बीती 29 नंवबर 2020 की रात्रि को चौपटा थाना क्षेत्र के गांव जमाल में स्थित केंद्रीय सहकारी बैंक की शाखा में हुई चोरी की वारदात करनी स्वीकारी है । सीआईए प्रभारी ने बताया कि पकड़े गए तीनों आरोपियों ने बताया है कि उन्होंने बीती 19 जनवरी 2021 की रात्रि को फतेहाबाद जिला के गांव हजरांवा कलां तथा बीती 11 सितंबर 2021 की रात्रि को फतेहाबाद जिला के गांव धांगड़ में स्थित बैंकों में घूसकर चोरी करने का प्रयास भी किया था जिसके बारे में संबंधित थानों में अभियोग दर्ज है । सीआईए प्रभारी ने बताया कि इस गिरोह के तीन सदस्यों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है ।

उन्होंने बताया कि इस गिरोह के तीन अन्य सदस्यों की पहचान कर ली गई है जिन्हे दबिश देकर शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा । सीआईए प्रभारी ने बताया कि अबतक गिरोह के 6 सदस्यों को काबू कर 51 हजार 200 रुपए की नगदी, वारदात में प्रयुक्त मोटरसाइकिल, लोहे का हथौड़ा,लोहे की दो सबल तथा एक ग्राइंडर मशीन बरामद की जा चुकी है । उन्होंने बताया कि पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है और पूछताछ के दौरान चोरी की अन्य वारदातों के बारे में खुलासा होने की संभावना से इंकार नही किया जा सकता ।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।