रोहतक के भाजपा कार्यालय पर बेरोजगारों की अनोखी बारात…

रोहतक। (सच कहूँ न्यूज) हरियाणा के रोहतक में ऐसा हुआ जिसका सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। फेसबुक पर लोग अलग-अलग तरह के कॉमेंट कर रहे हैं। दरअसल, बेरोजगारों ने रोहतक में शनिवार को बैंडबाजे के साथ मानसरोवर पार्क से भाजपा के कार्यालय हुडा कॉम्प्लेक्स तक अनोखी बरात निकाली। भाजपा कार्यालय पहुंचने के बाद बेरोजगारोें ने मोड़ फूंककर सरकार से रोजगार देने की मांग की। बरात की अगुवाई आम आदमी पार्टी के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष नवीन जयहिंद के साथ पेंशन कटने से आहत 102 वर्षीय दुलीचंद ने की।

यह भी पढ़ें:– रोहतक के पास पटरी से उतरी मालगाड़ी, रेल आवागमन प्रभावित

बरात में शामिल होने के लिए युवक सुबह 11 बजे से ही मानसरोवर पार्क में जुटने शुरू हो गए थे। दोपहर 12 बजे बड़ी संख्या में युवा एकत्रित हो गए। बरात में बैंडबाजा, पांच घोड़ा बग्गी, 15 ढोल वाले व तीन बैंड टीम भी शामिल थी।

भाजपा कार्यालय के बाहर भारी पुलिस बल तैनात

शनिवार दोपहर दो बजे बरात मानसरोवर पार्क से डेढ़ किलोमीटर दूर भाजपा कार्यालय हुडा कॉम्प्लेक्स के लिए निकली। बेरोजगार बराती घोड़ा बग्गी के अलावा कार, कैंटर, ट्रैक्टर में सवार होकर दुलीचंद व नवीन जयहिंद की अगुवाई में सेहरा बांधकर नाचते-गाते और नोट उड़ाते हुए करीब साढ़े तीन बजे भाजपा कार्यालय पहुंचे। यहां पर उन्होंने अपने सेहरों को फूंककर सरकार से रोजगार मांगा और चेतावनी दी कि अगर रोजगार नहीं मिला तो दोबारा से बरात निकालेंगे। सुरक्षा के मद्देनजर भाजपा कार्यालय के बाहर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात रहा।

शेरवानी पहना बेरोजगारों ने मांगा रोजगार

बेरोजगारों की बरात निकालना जरूरी था। भाजपा नेता सत्ता में आने से पहले प्रदेशभर में सरकार बनने पर कुंवारों की शादी कराने व बेरोजगारों को रोजगार देने का वादा करते फिरते थे। ये वादे आठ साल बाद भी अधूरे हैं। युवा खुद को ठगा महसूस कर रहे हैं। इसलिए बरात निकाल कर विरोध जताया जा रहा है। यह कहना है नवीन जयहिंद का। वे शनिवार को मानसरोवर पार्क से भाजपा प्रांत कार्यालय के बाहर तक निकाली गई बेरोजगारों की बरात को संबोधित कर रहे थे। बरात में शामिल बेरोजगार दूल्हे को फटी बोरी की शेरवानी पहनाकर बग्गी पर बैठकर बरात निकाली गई।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here