बस व कार की आमने-सामने की भिड़ंत, कार के उड़े परखच्चे, महिला की मौत, 23 घायल

नैनीताल (एजेंसी)। उत्तराखंड के नैनीताल जनपद के अंतर्गत रविवार को भवाली-अल्मोड़ा राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक बस व कार की आमने-सामने की भिड़ंत में एक महिला की मौत हो गयी जबकि 24 यात्री घायल हो गये। इनमें छह गंभीर रूप से घायल हैं।

यह भी पढ़ें:– किरण चौधरी के गढ़ में भाजपा का शक्ति प्रदर्शन

कैसे हुआ हादसा

नैनीताल पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार आज दोपहर में केमू की बस संख्या यूके04 पीए0520 हल्द्वानी से अल्मोड़ा के शीतलाखेत जा रही थी। उसमें चालक व परिचालक समेत 23 यात्री सवार थे। खैरना के पास चमड़िया बैंड में सामने से आ रही कार संख्या यूके 04 टीबी 3053 बस से टकरा गयी जिससे यात्री बस सड़क पर पलट गयी। इस हादसे में सभी 23 यात्री घायल हो गये। यात्रियों की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग व राज्य आपदा प्रबंधन बल के साथ ही खैरना व भवाली पुलिस मौके पर पहुंची और यात्रियों को तत्काल बाहर निकाल कर खैरना अस्पताल पहुंचाया गया।

चिकित्सकों ने मुन्नी बेलवाल निवासी छड़ेल हल्द्वानी को मृत घोषित कर दिया जबकि गंभीर रूप से घायल आकांक्षा यादव, विक्की कुमार, पूजा धामी, संजू कार्की, नमन बिष्ट व डी बलराज को प्राथमिक उपचार के बाद हल्द्वानी रैफर कर दिया गया है। घायलों में चालक व परिचालक भी शामिल हैं।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here