गोल्डन ब्वॉय नीरज चोपड़ा के घर बधाई के लिए पहुंची 600 चिट्ठियां

0
350
Neeraj-Chopra

सोशल मीडिया के माध्यम से भी बधाई देने वालों का लगा तांता

सच कहूँ/सन्नी कथूरिया
पानीपत। पानीपत के गांव खंडरा निवासी नीरज चोपड़ा विश्व भर में अपनी अलग पहचान बना चुके हैं। टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल हासिल कर इतिहास में अपना नाम दर्ज करवाने वाले नीरज चोपड़ा पर देशभर से बधाई देने वालों तांता लगा हुआ है। फिलहाल नीरज चोपड़ा अभी तक अपने निवास स्थान नहीं पहुंचे, लेकिन फिर भी उनके परिजनों को बधाई देने के लिए लोग उनके निवास स्थान पहुंच रहे हैं और जो लोग नीरज के घर बधाई देने नहीं पहुंच रहे वह सोशल मीडिया के माध्यम से या चिट्ठियों के माध्यम से बधाई दे रहे हैं।

नीरज चोपड़ा के घर पोस्टमास्टर करीब 500 से 600 चिट्टियां लेकर पहुंच रहा है। जिसमें देशभर के अलग-अलग राज्यों से और हरियाणा प्रदेश के अलग-अलग जिलों से चिट्ठियों के माध्यम से बधाई दी गई है। नीरज चोपड़ा के परिवार के सदस्यों ने बताया कि लगातार पत्रों के माध्यम से लोग नीरज चोपड़ा को बधाई दे रहे हैं।

डाक विभाग भी नहीं रहा पीछे, गोल्डन रंग का रखवाया लेटर बॉक्स

नीरज चोपड़ा को सम्मान देने के लिए डाक विभाग भी पीछे नहीं रहा शहर के मुख्य डाकघर के गेट के बाहर एक सोने के रंग का विशेष लेटर बॉक्स लगाया गया है। लेटर बॉक्स के ऊपर भाला फेंक स्वर्ण विजेता नीरज चोपड़ा भी लिखवाया गया है, बता दें कि डाकघर का लेटर बॉक्स लाल रंग का होता है, लेकिन नीरज चोपड़ा के सम्मान के लिए लेटर बॉक्स का रंग गोल्डन किया गया है। हरियाणा के मुख्य पोस्ट मास्टर रंजू प्रसाद ने इसकी पहल कर पानीपत के मुख्य डाकघर के बाहर गोल्डन कलर का लेटर बॉक्स रखवाया है। एसएसपीओ रंजीत सिंह ने इस लेटर बॉक्स का उद्घाटन किया है।

नीरज चोपड़ा ने रोशन किया देश का नाम: रंजीत सिंह

एसएसपीओ रंजीत सिंह ने कहा कि नीरज चोपड़ा ने गोल्ड मेडल हासिल कर पूरे देश का नाम रोशन किया है लोग नीरज चोपड़ा को बधाई देने के लिए डाक द्वारा लेटर भेज रहे हैं जिसके चलते डाक विभाग ने भी उनके सम्मान के लिए एक गोल्डन कलर का लेटर बॉक्स रखवाया है। गोल्डन कलर का लेटर बॉक्स उनके घर के बाहर भी लगाने की योजना चल रही है, विभाग की परमिशन के बाद जिसे लगाया जाएगा।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।