व्हीकल चैकिंग के दौरान पकड़ी 15 लाख की हेरोइन

heroin sachkahoon

दरियापुर निवासी दो बाइक सवार युवकों को 150 ग्राम हेरोइन सहित किया गिरफ्तार

फतेहाबाद (सच कहूँ न्यूज)। पुलिस अधीक्षक सुरेन्द्र सिंह भोरिया द्वारा जिले को नशामुक्त करने और नशा तस्करी का अवैध धंधा करने वालों के खिलाफ शुरू किए गए अभियान के दौरान फतेहाबाद पुलिस को भारी सफलता मिल रही है। नशा तस्करों पर कार्रवाई करते हुए सदर फतेहाबाद पुलिस की टीम ने नाकाबंदी व व्हीकल चैकिंग के दौरान कार्यवाही करते हुए बाइक सवार दो युवकों को गिरफ्तार कर इनके कब्जे से 150 ग्राम हेरोइन(Heroin) बरामद की है।

बरामद की गई हेरोइन(Heroin) की कीमत करीब 15 लाख रुपये बताई गई है। पकड़े गए युवकों की पहचान पवन कुमार निवासी ढाणी शेखांवाली, दरियापुर व सुनील कुमार उर्फ बब्बू निवासी नजदीक वॉटर वर्क्स, दरियापुर के रूप में हुई है। दोनों के खिलाफ थाना सदर फतेहाबाद में एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर माननीय अदालत में पेश किया जाएगा। जहां उन्हे न्यायिक हिरासत में हिसार भेजा जाएगा। थाना सदर फतेहाबाद के अंतर्गत दरियापुर पुलिस चौकी की टीम चौकी प्रभारी एएसआई विरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में नेशनल हाइवे पर चौकी के समीप नाकाबंदी कर वाहनों की चौकिंग कर रही थी।

इसी दौरान ढाणी चाननवाली की ओर से मोटरसाइकिल पर आ रहे दो युवकों को पुलिस ने शक के आधार पर रूकने का इशारा किया तो बाईक सवार युवक घबरा गए और बाईक को वापस मोड़ने लगे लेकिन मोटरसाइकिल के स्लिप होने पर दोनों युवक सड़क पर जा गिरे। पुलिस ने तत्परता से कार्य करते हुए दोनों युवकों को काबू कर लिया और पूछताछ के बाद जब इनकी तलाशी ली तो प्लास्टिक लिफाफे में 150 ग्राम हेरोइन(Heroin) बरामद हुई।

क्या कहते है एसपी सुरेन्द्र सिंह भोरिया

एसपी सुरेन्द्र सिंह भोरिया ने कहा कि जिला पुलिस के नशा तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान में लोगों का पुलिस को पूरा सहयोग मिल रहा है। जिला पुलिस जन सहयोग से ही नशे के बड़े तस्करों को काबू करने में कामयाब रही है। जिला पुलिस का यह अभियान आगे भी जारी रहेगा।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।