अमृतसर के गुरू नानक अस्पताल में भयानक आग, लोगों में अफरा तफरी

अमृतसर (सच कहूँ न्यूज)। देश के अलग-अलग राज्यों में कल से आगजनी की घटना लगातार आ रही है। पहले जम्मू-कश्मीर में एक तीर्थयात्रियों को बस में आग लगी फिर दिल्ली मुंडका में भंयकर आग से 27 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। इस बीच पंजाब के अमृतसर में एक बड़ी खबर आ रही है। बताया जा रहा है अमृतसर के गुरूनानक अस्पताल में भयानक आग लगी है। बताया जा रहा है कि आग लगने से अस्पताल के अंदर लोगों में अफरा तफरी मची। मौके पर दमकल विभाग की टीम पहुंच गई है। आग बुझाने का काम कर रही है। आग लगने से लोग अस्पताल से बाहर सड़कों पर भागने लगे। प्रारंभिक सूचना के अनुसार आग लगने की वजह ट्रांफसर में स्पारकिंग बताया जा रहा है। दमकल विभाग की 12 गाड़ियां आग बुझाने में लगी हुई है।

ठाणे में प्लास्टिक के 17 कबाड़ गोदामों में भीषण आग

मुंबई से सटे ठाणे के शील फाटा में एक गोदाम परिसर में स्थित 17 प्लास्टिक कबाड़ गोदामों में शनिवार तड़के भीषण आग लग गई। इस हादसे में हालांकि कोई हताहत नहीं हुआ है। ठाणे नगर निगम के क्षेत्रीय आपदा प्रबंधन प्रकोष्ठ (आरडीएमसी) के प्रमुख अविनाश सावंत ने संवाददाताओं को बताया कि आज सुबह चार बजे आग लगी। श्री सांवत ने कहा कि इस हादसे में किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है।

आग लगने के कारणों के बारे में फिलहाल पता नहीं चल सका है। नवी मुम्बई म्युनिसिपल कॉपोर्रेशन(एनएमएमसी) और ठाणे महानगरपालिका (टीएमसी) के दो-दो दमकलों को तुरंत मौके पर रवाना किया गया। दमकलकर्मियों ने कड़ी मशक्कत के बाद सुबह करीब नौ बजे आग पर नियंत्रण पाया। सूत्रों के अनुसार अंतिम रिपोर्ट मिलने तक मौके पर ‘कूलिंग आॅपरेशन’ शुरू था।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here