रोहतक में पति, पत्नी और सास की गोली मारकर हत्या

0
275
Crime

17 साल की बेटी को भी मारी गोली, पीजीआई में भर्ती

अज्ञात हमलावरों ने दिया वारदात को अंजाम

रोहतक (सच कहूँ/नवीन मलिक)। शिवाजी कॉलोनी थाना के अंतर्गत शीतल नगर की बाग वाली गली में अज्ञात हमलावरों ने पति, पत्नी व सास की गोली माकर बेहरमी से हत्या कर दी, जबकि गोली लगने से 17 साल की बेटी भी गंभीर रूप से घायल हो गई, जिसे गंभीर हालत में पीजीआई में भर्ती कराया गया है। ट्रीपल हत्याकांड का पता चलने पर पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा अपराध जांच शाखा की टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने परिजनों के बयान दर्ज कर शवों को पोस्टमार्टम के लिए पीजीआई भेज दिया। मामले की जांच के लिए अपराध जांच शाखा एक व दो को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

शीतल नगर की बाग बाली गली में हुई वारदात

पुलिस के अनुसार शुक्रवार दोपहर को शहर की शीतल नगर स्थित बाग वाली गली में अज्ञात हमलावरों ने एक मकान में घुसकर प्रदीप, उसकी पत्नी बबली व सास रोशनी के अलावा 17 वर्षीय नेहा को गोली मार दी, जिससे प्रदीप, बबली व रोशनी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि नेहा की हालत गंभीर बनी हुई है। घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए। इसी बीच सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस ने तुंरत नेहा को पीजीआई में भर्ती कराया। नेहा के सिर में भी गोली लगी हुई है। इसी बीच सूचना पाकर पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण किया। प्रारंभिक जांच में पुलिस का मानना है कि रंजिशन या फिर लेन-देन के चलते वारदात को अंजाम दिया गया है। हालांकि पुलिस को इस मामले में कोई स्पष्ट कारण नहीं मिले हैं। एफएसएल व सीन आॅफ क्राइम की टीम ने भी घटना स्थल का निरीक्षण किया और इस बारे में परिजनों से पता किया। पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है।

बेटी से मिलने आई हुई थी माँ

ट्रीपल हत्याकांड का शिकार हुई सांपला निवासी रोशनी शुक्रवार को अपनी बेटी बबली से मिलने के लिए शीतल नगर स्थित उसके घर आई हुई थी। इस दौरान बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। सूचना पाकर सांपला से भी बबली के मायके वाले मौके पर पहुंचे, लेकिन अभी तक घटना के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

चार टीमे गठित, सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले

शीतल नगर की बाग वाली गली में हुई ट्रीपल हत्याकांड की जांच के लिए पुलिस की चार टीमें गठित की गई है। अपराध जांच शाखा एक व दो के अलावा शिवाजी कॉलोनी पुलिस व साइबर सेल की टीम भी जांच में जुटी है। पुलिस अधीक्षक राहुल शर्मा ने इस बारे में स्टेटस रिपोर्ट भी ली है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले का पटाक्षेप हो जाएगा। पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले में जुटी है।

प्रोपर्टी डीलर का काम करता था प्रदीप

प्रदीप उर्फ बब्लू प्रोपर्टी डीलर का काम करता था। मामले के खुलासे के लिए पुलिस बब्लू की कॉल डिटेल खंगाल रही है। बताया जा रहा है कुछ नंबरों को पुलिस ने रडार पर लिया है। पुलिस इस हत्याकांड को प्रोपर्टी डीलिंग से भी जोड़कर देख रही है।

 

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।