राएकोट को बुलन्दियों पर लेजाने के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोडूंगा : डॉ. अमर सिंह

0
103
Raykoot

सांसद ने सीवरेज व वाटर सप्लाई के कार्यों की करवाई शुरूआत

  • 35 करोड़ की लागत से पूरे होंगे विकास कार्य

राम गोपाल रायकोटी राएकोट। म्यूसींपल डिवैल्पमैंट फंड के अंतर्गत 35 करोड़ की लागत से स्थानीय शहर में पाए जा रहे 100 प्रतिशत सीवरेज और पानी शुद्धिकरण के कार्यांे का नींव पत्थर आज सांसद डॉ. अमर सिंह की ओर से रखा गया और काम की शुरूआत करवाई गई। इस मौके सीवरेज बोर्ड के ऐक्सियन जीपी सिंह, कामिल अमर सिंह बोपाराए, सिवरेज बोर्ड के एसडीओ सुपिन्दर सिंह, कार्यकारी अफसर अमरइन्दर सिंह आदि उपस्थित थे। एमपी डॉ. अमर सिंह ने कहा कि शहर में जो पहले सीवरेज डाला गया है, उसके साथ शहर के गंदे पानी की निकासी को सही तरीके नहीं होती थी, जिस कारण सीवरेज जाम हो जाता था और गन्दापानी गलियों में आ जाता था।

18 करोड़ की लागत से सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट बनाया जा रहा है

इसको देखते हुए पूरे रायकोट शहर में दोबारा से 17 करोड़ की लागत से सीवरेज डाला जा रहा है, जिसके काम की शुरूआत आज उनकी तरफ से कट लगा कर की गई है। उन्होंने बताया कि इसके अलावा 18 करोड़ की लागत से सीवरेज ट्रीटमेंट प्लांट बनाया जा रहा है, जिसका काम युद्ध स्तर पर चल रहा है। उन्होंने कहा कि वह विधान सभा हलका और शहर को बुलन्दियों पर लेजाने के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि सीवरेज के अलावा शहर में 4 करोड़ की लागत से आधुनिक सुविधाओं के साथ बन रहे बस स्टैंड, सिविल हस्पताल में 10 करोड़ की लागत से जज्चा-बच्चा केंद्र बनने जा रहा है।

आईटीआई की बिल्डिंगों का काम तकरीबन हो चुका है पूरा 

उन्होंने बताया कि सरकारी डिग्री कॉलेज और आईटीआई की बिल्डिंगों का काम तकरीबन पूरा हो चुका है, इनमें में जल्दी ही क्लासें शुरू की जाएंगी। इस मौके यूथ नेता कामिल अमर सिंह बोपाराए ने हलके में करवाए जा रहे विकास कार्यों के लिए मुख्य मंत्री कैप्टन अमरिन्दर सिंह, एमपी डा. अमर सिंह का धन्यवाद किया।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।