लावारिस गरीब व्यक्ति को असहनीय हालत में एनजीओ और पुलिस ने पहुंचाया

ngo

फरीदाबाद। कडकड़ाती ठंड में लावारिस अवस्था में जिंदगी और मौत से जूझ रहे एक गरीब व्यक्ति को ह्यूमन लीगल एंड क्राईम कंट्रोल आगेर्नाइजेशन एनजीओ और फरीदाबाद पुलिस प्रशासन ने मिलकर अस्पताल पहुंचाकर पुण्य का कार्य किया है। उक्त व्यक्ति कई दिनों से एन.एच.-5 स्थित बगगा काम्पलैक्स के बाहर पड़ा हुआ था।

जिसकी सूचना जब क्राईम कंट्रोल आगेर्नाइजेशन एनजीओ की राष्ट्रीय महासचिव श्रीमती राधिका बहल को लगी तो उन्होंने उक्त व्यक्ति को देखा तो वह बहुत ही कमजोर और बीमार नजर आया, जिस पर उन्होंने बिना किसी देरी के तुरंत इसकी जानकारी एनआईटी नंबर पांच पुलिस को दी, जिस पर हेड कांस्टेबल अमित कुमार और कांस्टेबल नरेश कुमार ने एम्बुलेंस को बुलवाया और उक्त व्यक्ति को बादशाह खान अस्पताल पहुंचा गया, जहां उसका इलाज चल रहा है।

उक्त व्यक्ति ने अपना नाम विजय बताया है और वह चार दिनों से लावारिस अवस्था में था। फिलहाल डाक्टर उसका इलाज कर रहे है। ह्यूमन लीगल एंड क्राईम कंट्रोल आगेर्नाइजेशन एनजीओ और फरीदाबाद पुलिस प्रशासन के इस कदम की चहुंओर प्रशंसा हो रही है। क्राईम कंट्रोल आगेर्नाइजेशन एनजीओ की राष्ट्रीय महासचिव श्रीमती राधिका बहल ने पुलिस टीम का आभार जताते हुए कहा कि इस पुण्य के कार्य में पुलिस कर्मचारियों ने अपना पूरा सहयोग दिया और अन्य संस्थाओं को भी ऐसे गरीब व कमजोर लोगों की मदद के लिए आगे आना चाहिए।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here