ज्वैलर की दीवार में सेंध लगाकर चोरों ने की 60 लाख की चोरी

घर में लगे सीसीटीवी कैमरों में कैद हुई पूरी घटना

लुधियाना (सच कहूँ न्यूज)। महानगर के नूरवाला रोड पर चोरों ने कमौला ज्वैलर शॉप की दीवार में सेंध लगाकर चोरी कर ली। दुकान के मालिक ने बताया कि चोर उसकी दुकान से करीब 60 लाख की चोरी कर गए हैं। चोर दुकान में पिछली साइड की दीवार को काटकर अंदर घुसे और दुकान से सोने-चांदी के जेवर चुराकर फरार हो गए। चोरों ने सर्दी और धुंध का पूरा फायदा उठाया। चोर देर रात उस वक्त चोरी करने पहुंचे, जब सभी लोग ठंड और धुंध के कारण घरों में दुबके थे। कमौला ज्वैलर के पास ही एक घर में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में चोर रात साढ़े 12 बजे जाते हुए दिखाई दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें:– जलाशयों में दिखाई दे रही प्रवासी पक्षियों की अटखेलियाँ

कमौला ज्वैलर के मालिक को भी उस वक्त चोरी का पता चला जब वह सुबह दुकान पर आया। शटर खोलते ही आगे सब कुछ बिखरा हुआ पाया। चोरों ने चोरी के लिए कटर का इस्तेमाल किया। नूरवाला रोड पर हुई 60 लाख को चोरी को लेकर पुलिस के रवैए से स्थानीय लोग काफी खफा हैं। लोगों का कहना है कि यह क्षेत्र थाना जोधेवाल के तहत आता है। चोरी की सूचना पर 2 पीसीआर के कर्मचारी आए।

मौका देखा और दुकान के पीछे काटी गई दीवार को बंद करने की हिदायत देकर चलते बने। लोगों ने खुद चोरों का पता लगाने के लिए आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज इकट्ठा की। चोरों के बारे में जानकारी एकत्र की। लोगों का कहना है कि पुलिस के ढुलमुल रवैए के कारण अब उनका काम भी उन्हें करना पड़ रहा है। जबकि वारदात का पता लगाने के लिए सीसीटीवी और अन्य साक्ष्य जुटाने के लिए पुलिस को मौके पर आना चाहिए था।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।