शाह सतनाम जी हो गया है मेरा.. पर झूमी संगत

Ram rahim

बरनावा (सच कहूँ न्यूज)। सच्चे दाता रहबर पूज्य गुरू संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां ने (Ram rahim ) रविवार को शाह सतनाम जी आश्रम, बरनावा (यूपी) से साध-संगत से आॅनलाइन रूबरू होकर पावन दर्श-दीदार दिए और पावन अवतार माह की बधाई दी। इस अवसर पर पूज्य गुरू जी ने डेरा सच्चा सौदा परमपिता शाह सतनाम जी धाम (सरसा) की साध-संगत से रूबरू हुए। इसके साथ ही देश भर और विदेशों के नामचर्चाघरों में भी भारी तादाद में साध-संगत ने पूज्य गुरू जी के आॅनलाइन वचन श्रद्धापूर्वक श्रवण किए। इस अवसर पर पूज्य गुरु जी ने ‘‘शाह सतनाम जी हो गया है मेरा’’ भजन भी बोला।

पूज्य गुरु जी ने साध-संगत को दी अवतार माह की बधाई | Ram rahim

पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां शाह सतनाम जी आश्रम बरनावा से साध-संगत के साथ लाइव रूबरू हुए। पूज्य गुरु जी ने फरमाया कि ‘हमारे प्यारे करोड़ों बच्चो, आप सबको परम पिता शाह सतनाम जी महाराज दाता रहबर के अवतार महीने की बहुत-बहुत बधाई हो। आपकी सेवा के लिए फिर बेपरवाह जी ने से समय दिया है। हम आपकी सेवा में हाजिर हुए हैं, यूपी में पहुंच चुके हैं और आपको बहुत-बहुत आशीर्वाद कहते हैं।

और वो पहले वाली बात कि आप अपने-अपने घरों में रहियेगा, फिर जिम्मेवार, सेवादार जैसे आपको कहेंगे, उसके अकोर्डिंग(अनुसार) आप लोगों ने आगे के प्रोग्रामों के अनुसार चलना है। बड़ी खुशी हो रही है कि बेपरवाह जी के इस अवतार महीने में कई सालों बाद आपके दर्शन करेंगे और लाइव करेंगे, जैसा राम जी चाहेंगे। तो आपको बहुत आशीर्वाद, भगवान बहुत खुशियां दे। वो समुन्द्रों के समुन्द्र रहमोकरम के मालिक आपको बख्शे और बख्शवाने के लिए आपकी सेवा में हाजिर हुए हैं। आप सबको बहुत-बहुत आशीर्वाद, आशीर्वाद’’।

करोड़ों साध-संगत के चेहरों पर खिली मुस्कान | Ram rahim

सच्चे दाता रहबर पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां शनिवार दोपहर बाद शाह सतनाम जी आश्रम, बरनावा, जिला बागपत (उत्तर प्रदेश) में पधारे। पूज्य गुरु जी के आगमन की सूचना मिलते ही डेरा सच्चा सौदा की करोड़ों साध-संगत के चेहरे बेशुमार खुशियों से खिल उठे। पावन अवतार माह में पूज्य गुरु जी के आगमन से साध-संगत को दोहरी खुशी मिली है।

जानकारी के अनुसार पूज्य गुरु जी बाद दोपहर करीब दो बजे सुनारिया से बरनावा आश्रम की ओर रवाना हुए। जैसे-जैसे यह खबर डेरा सच्चा सौदा की देश-विदेश में बैठी साध-संगत तक पहुंची तो संगत खुशी से झूम उठी। बता दें कि पूज्य गुरु जी को 40 दिन की पैरोल मिली है।

पूज्य गुरु जी के भजनों पर डांस

साध-संगत ने घरों में घी के दीये और रंग-बिरंगी लड़ियां जलाकर, मिठाइयां बांटकर तो किसी ने पूज्य गुरु जी के भजनों पर डांस करके खुशी को व्यक्त किया। सत्संगी भाई-बहनों में एक-दूसरे को मोबाइल फोन द्वारा बधाइयां देने का सिलसिला देर रात तक चलता रहा। गौरतलब है कि इससे पूर्व पूज्य गुरु जी 7 फरवरी 2022 को 21 दिन के लिए, 27 जून को 30 दिन और 15 अक्तूबर को 40 दिन के लिए पधारे थे।

इन रूहानी सफर में पूज्य गुरु जी ने मानवता पर अनेक उपकार किए है, जिसमें देश में फैल रहे नशे से युवाओं को बचाने के लिए बड़ा कदम उठाते हुए ‘डैप्थ’ मुहिम का आगाज किया। बता दें कि डेरा सच्चा सौदा की इस मुहिम को देश भर में आमजन के साथ-साथ पंचायतों व जनप्रतिनिधियों का भरपूर सहयोग मिल रहा है। पूज्य गुरु जी ने इस दौरान ‘पाप छुपाके, पुण्य दिखाके करे बन्दा तेरा शैतान, ‘जागो दुनिया दे लोको’, और ‘चैट पे चैट’ जैसे गीतों के माध्यम से समाज को बुराइयों से दूर रहने के लिए प्रेरित किया। इन गीतों को सोशल मीडिया पर करोड़ों लोगों ने देखा व सुना।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here