शिकंजा: मुख्तार अंसारी की फर्जी तरीके से एंबुलेंस पंजीकरण मामले में 3 गिरफ्तार

0
221
muktyar-ansari-Case

बाराबंकी (एजेंसी)। उत्तर प्रदेश की बाराबंकी पुलिस ने बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी की फर्जी एंबुलेंस पंजीकरण मामले में फरार चल रहे हैं उसके तीन गुर्गों को मंगलवार को शहर कोतवाली इलाके से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस अधीक्षक यमुना प्रसाद ने यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बहुबली विधायक मुख्तार अंसारी द्वारा फर्जी तरीके से एंबुलेंस पंजीकरण मामले में फरार चल रहे 25-25 हजार के तीन इनामी आरोपियों को कोतवाली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया जबकि अभी भी दो आरोपी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं ,उनकी भी तलाश की जा रही है।

पकड़े गए अभियुक्त मुख्तार अंसारी के खास गुर्गे है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार आरोपियों में फिरोज कुरेशी, शाहिद उस कुर्बान और सुरेश शर्मा शामिल हैं तीनों अभियुक्त गाजीपुर जिले के रहने वाले हैं। पकड़े गए अभियुक्तों ने पुलिस को बताया कि वे मुख्तार अंसारी की एंबुलेंस चलाते थे और उसकी सुरक्षा में उनके साथ रहते थे और उन्हें पंजाब के रोपड भी एंबुलेंस लेकर गए थे, लेकिन वहां पर पुलिस की कार्रवाई बढ़ने पर हम लोगों एंबुलेंस को छोड़कर फरार हो गए थे।

अभी दो आरोपी फरार

प्रसाद ने बताया कि इस प्रकरण में पुलिस सात अन्य लोगों को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। जिसमें अलका राय, शेषनाथ, राजनाथ यादव,आनंद यादव ,मोहम्मद शोएब मुजाहिद, सलीम और अली मोहब्बत जाफरी उर्फ शाहिद शामिल है। अभी दो आरोपी जाफर उर्फ चंदा और अफरोज खान उर्फ चुन्नू निवासी गाजीपुर पुलिस की पकड़ से दूर है पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।