राज्यपाल और मुख्यमंत्री ने दुर्गाष्टमी पर प्रदेशवासियों को दी शुभकामनाएं

0
110

जयपुर (एजेंसी)। राजस्थान के राज्यपाल कलराज मिश्र एवं मुख्यमत्री अशोक गहलोत ने दुर्गाष्टमी के अवसर पर प्रदेशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं दी हैं। इस अवसर पर मिश्र ने माँ दुर्गा से सभी के सुख, समृद्धि और खुशहाली के लिए कामना की। उन्होंने नवरात्रि के आयोजनों में सम्मिलित होने वाले लोगों से राज्य सरकार द्वारा कोरोना प्रोटोकॉल के तहत जारी नए त्रिस्तरीय जन-अनुशासन दिशा-निर्देशों की पालना करने की अपील भी की।

गहलोत ने दुर्गाष्टमी के पावन अवसर पर हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि मातृ शक्ति की आराधना का यह पर्व हमें महिलाओं का सम्मान करने की प्रेरणा देता है। इस मौके उन्होंने प्रदेशवासियों का आह्वान किया कि उन्हें बालिका शिक्षा को बढ़ावा देने, बेटियों को बचाने और महिलाओं का सम्मान करने का संकल्प लेना चाहिए।

इसी तरह भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां ने भी दुर्गाष्टमी की प्रदेशवासियों को बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए दुर्गाष्टमी की अभीष्ट देवी महागौरी सबके जीवन में सुख, शांति, सौभाग्य एवं समृद्धि लेकर आने की कामना की।

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने भी हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए कहा कि जगत जननी की आठवीं शक्ति माँ महागौरी के आशीर्वाद से सभी के जीवन में खुशहाली का वास हो तथा सृष्टि का कल्याण होने की प्रार्थना की। उपनता प्रतिपक्ष राजेन्द्र सिंह राठौड़ एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट तथा अन्य कई नेताओं ने भी दुर्गाष्टमी की सभी को हार्दिक शुभकामनाएं देते हुए मां दुर्गा की कृपा से सभी के जीवन में सुखझ्रसमृद्धि, उन्नति एवं खुशहाली आने की कामना की।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।