मीठीबाई कॉलेज इंटरकॉलेजिएट फेस्टिवल क्षितिज – 2023 हम सब के बीच

(सच कहूँ न्यूज) कोविड के 2 साल के ऑनलाइन स्तर पश्चात छात्र छात्र पूरे उत्साह ऑफलाइन फेस्ट प्रतीक्षा कर रहे थे। इस बार SVKM मीठीबाई कॉलेज क्षितिज फेस्ट में अपने सहयोगी MOBISTORM के साथ अंतर्राष्ट्रीय इंटरकॉलेजिएट वार्षिक सांस्कृतिक उत्सव के 16वें संस्करण के साथ पुरे उत्साह से हम सब के बीच आया है।

यह भी पढ़ें:– मीठीबाई क्षितिज छात्रों की यह पहल ऑटिस्टिक बच्चों के मासूम चेहरों पर बिखेर गयी मुस्कान

फेस्ट प्रतिनिधि पल गाँधी ने सच कहूं संवादाता को बातचीत में बताया कि इस बार क्षितिज उत्सव का आयोजन 6 से 9 जनवरी, 2023 के दौरान JVPD ग्राउंड्स, जुहू यानि मीठीबाई कॉलेज, विले पार्ले के परिसर में हो रहा है। इस बार उत्सव में शहर के 400 से अधिक कॉलेजों के छात्रों का ध्यान आकर्षित किया है। तथा इस बार साहित्य, कला, मीडिया, खेल और व्यवसाय जैसे विभिन्न क्षेत्रों में 50 से अधिक कार्यक्रम आयोजित किये जा रहे हैं। हर बार की तरह 45,000 से अधिक लोगों की उपस्थिति का गवाह बन, क्षितिज एशिया के सबसे तेजी से उभरते कॉलेज फेस्टिवल में शुमार हो चुका है।

पल ने आगे बताया कि टीम क्षितिज ने उत्सव में पहुचने वाले छात्रों के लिए कॉलेज परिसर में प्रमुख हस्तियां उपस्तिथि में कार्निवल जैसे नए कार्यक्रमों की शुरुआत की है। इसके इलावा विभिन्न सामाजिक मुद्दों जैसे कि आवारा जानवरों के साथ होने वाली दुर्घटनाओं के लिए जागरूकता अभियान शुरू किया है।

बता दें, 8 जनवरी को रिवोना नैचुरल्स के सहयोग से यह महोत्सव एक बार फिर गर्व से ग्रीन रन की मेजबानी कर रहा है। इस 2023 ग्रीन रन का लक्ष्य दुनिया भर से धावकों को प्रेरित कर समाज को एक स्वच्छ, हरित भविष्य का सन्देश देना है। जेवीपीडी ग्राउंड्स, मुंबई से शुरू होने वाली इस कुल 7 किमी लम्बी दौड़ में दस वर्ष और उससे अधिक आयु के लोग आमंत्रित हैं। इस दौड़ के विजेताओं को 1,30,000 रुपये से अधिक के नकद पुरस्कार से सम्मानित किया जायेगा। अब देरी किस बात कि अभी ग्रीन रन में भाग लेने के लिए www.mithibaikshitij.com पर निशुल्क पंजीकरण करें!

पल ने कहा, क्षितिज उत्सव विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लेने वाले छात्रों को तीस लाख रुपये के उपहार और पांच लाख रुपये के नकद पुरस्कार जीतने का मौका देता है!

बता दें, राष्ट्रीय समाचार पत्र सच कहूं क्षितिज उत्सव में मीडिया पार्टनर है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here