6वीं हरियाणा राज्य स्तरीय ताइक्वांडो चैम्पियनशिप

0
201
Haryana Taekwondo Championship

शाह सतनाम जी बॉयज स्कूल व कॉलेज के खिलाड़ी रहे ओवरऑल चैंपियन

सरसा(सच कहूँ/सुनील वर्मा)। कुरुक्षेत्र में 26 से 28 फरवरी, 2021 को 6वीं हरियाणा स्टेट ताइक्वांडो चैंपियनशिप का आयोजन करवाया गया, जिसमें हरियाणा के सभी जिलोें से खिलाड़ियों ने इस चैंपियनशिप में भाग लिया। इस चैंपियनशिप में सरसा जिले की ओर से शाह सतनाम जी बॉयज स्कूल व कॉलेज के खिलाड़ियों ने भाग लिया व अपने कौशल का प्रदर्शन करते हुए ओवरऑल प्रथम स्थान हासिल किया।

टीम कोच रविंद्र कुमार इन्सां ने जानकारी देते हुए बताया कि इस प्रतियोगिता में सभी टीमों में काँटे की टक्कर रही। सरसा की ताइक्वांडों टीम की ओर से भाग ले रहे सभी खिलाड़ियों ने इस चैंपियनशिप में अपना शानदार प्रदर्शन दिखाया। सब-जूनियर वर्ग में पुनीत (भारवर्ग 38-41 किग्रा) और अरमान (भारवर्ग 41-45 किग्रा) ने गोल्ड मैडल प्राप्त किया। जूनियर वर्ग में रोबिन ने (73-78 किलोग्राम) व आलोक ने (78 किग्रा से ऊपर) में गोल्ड मैडल प्राप्त करने में सफलता हासिल की। इसके अतिरिक्त राहुल, यश, गौरव तथा हरप्रीत ने भी सिल्वर मैडल प्राप्त कर इस प्रतियोगिता में अपना नाम रोशन किया। हर्श ने (-45 किग्रा में ) ब्रौज मैडल प्राप्त किया। इसी प्रकार सीनियर वर्ग में प्रशांत, बूटा सिंह, पुश्पेंद्र, अभिषेक तथा जसप्रीत ने गोल्ड मैडल तथा विकास ने सिल्वर मैडल प्राप्त किया।

सरसा पहुँचने पर इन विजेता खिलाड़ियों को सरसा जिला ताइक्वांडो एसोसिएशन के प्रधान डॉ. स्वप्निल गर्ग इन्सां ने हार्दिक बधाई दी। इन सभी खिलाड़ियों ने भी अपनी इस सफलता का पूरा श्रेय पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां को देते हुए बताया कि यह सब पूज्य गुरु जी के मार्गदर्शन व प्रेरणा की बदौलत ही संभव हो पाया है। शाह सतनाम जी बॉयज स्कूल, सरसा के प्रशासक डॉ. हरदीप सिंह जी इन्सां, प्रधानाचार्य राकेश धवन इन्सां, स्पोर्ट्स मैनेजर अजमेर सिंह इन्सां व टीम कोच रविंद्र इन्सां ने सभी विजेता खिलाड़ियों का स्कूल पहुँचने पर हार्दिक स्वागत किया व उन्हें बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविश्य की कामना की।

 

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।