रोडवेज ने बंद की राजली में बस सेवा

Roadways

मंत्री ने पुन: बस सेवा शुरू करने के निर्देश दिए (Roadways )

हिसार (एजेंसी) हरियाणा के पुरातत्व-संग्रहालय एवं श्रम-रोजगार राज्यमंत्री (Roadways ) अनूप धानक ने आज अपने पैतृक गांव राजली में ग्रामीणों की समस्याएं सुनीं और अधिकारियों को उनके समाधान के संबंध में व्यापक दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि विकास के लिए धन की कमी नहीं रहने दी जाएगी। गांव में पहुंचने पर ग्रामीणों ने राज्यमंत्री अनूप धानक का फूलमालाओं, पगड़ी व जयकारों के साथ अभिनंदन किया। स्वागत-सत्कार से अभिभूत राज्यमंत्री ने शनिवार को कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान राजली के लोगों ने उकलाना हलके के गांव-गांव में घूमकर मेरे लिए वोट मांगे थे जिसके लिए मैं अपने गांव के लोगों का एहसान कभी नहीं चुका सकता हूं।

नियमित रूप से गांव के लिए बस सर्विस शुरू करवाने की हिदायतें दी (Roadways )

जनसमस्याओं की सुनवाई के दौरान ग्रामीणों ने राज्यमंत्री को बताया था कि कुछ समय पूर्व उनके कहने पर गांव के लिए बस लगाई गई थी लेकिन अब उस बस को बंद कर दिया गया है। इस पर राज्यमंत्री ने परिवहन विभाग के अधिकारियों को सोमवार से नियमित रूप से गांव के लिए बस सर्विस शुरू करवाने की हिदायतें दी।

उन्होंने ग्रामीणों की मांग के अनुरूप गांव से गंदे पानी की निकासी के लिए पंचायत विभाग, बिजली की ढिली तारों, जले ट्रांसफार्मर बदलने व ढाणियों में कनेक्शन के लिए बिजली निगम, पेयजल संबंधी समस्याओं के लिए जनस्वास्थ्य विभाग, सिंचाई सुविधाओं को मजबूत करने के लिए सिंचाई विभाग, प्रधानमंत्री किसान स मान निधि योजना का लाभ दिलाने के लिए कृषि विभाग, श्रम विभाग की योजनाओं का लाभ पात्र व्यक्तियों को दिलाने के लिए श्रम विभाग तथा अन्य विभागों से संबंधित समस्याओं के समाधान के लिए संबंधित विभागों के अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।

 

Hindi News से जुडे अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।