बिग बॉस 13 विनर सिद्धार्थ शुक्ला का निधन

0
469

मुम्बई (एजेंसी)। बॉलीवुड और टेलीविजन के लोकप्रिय कलाकार सिद्धार्थ शुक्ला का गुरुवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। वह 40 वर्ष के थे। उनके परिवार में मां और दो बहनें हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ को दिल का दौरा पड़ने के बाद मुंबई के कूपर अस्पताल ले जाया गया। अस्पताल सूत्रों के मुताबिक यहां लाये जाने से पहले उनकी मौत हो चुकी थी। ‘बिग बॉस-13’ सीजन के विजेता रहे सिद्धार्थ ने टेलीविजन पर लंबे समय तक चलने वाले लोकप्रिय धारावाहिक बालिका वधू में प्रमुख भूमिका निभायी थी। ‘बिग बॉस’ का खिताब जीतने के बाद उनकी प्रसिद्ध और काफी बढ़ गयी थी। मॉडलिंग से अपना कैरियर शुरू करने वाले सिद्धार्थ ने ‘बाबुल का आंगन छूटे ना’ , ‘जाने पहचानने से … ये अजनबी’ और ‘लव यू जिंदगी’ धारावाहिकों में अभिनय किया था। वह ‘झलक दिखला जा-6’ और ‘फियर फैक्टर- खतरों के खिलाड़ी-7’ जैसे रियलिटी शो में प्रतिभागी रहे। वर्ष 2014 में सिद्धार्थ ने करण जौहर की फिल्म ‘हम्प्टी शर्मा की दुल्हनिया’ से बॉलीवुड में अपनी एंट्री की । शहनाज गिल के साथ अपने अफेयर को लेकर भी सिद्धार्थ काफी चर्चित रहे और अपने चहेतों के बीच वह ‘सिडनाज’ नाम से भी जाने जाते रहे।

मॉडलिंग से करियर की शुरूआत

12 दिसंबर 1980 को जन्मे सिद्धार्थ ने अपने करियर की शुरूआत एक मॉडल के तौर पर की थी। साल 2004 में उन्होंने टीवी से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था। 2008 में वह बाबुल का आंगन छूटे ना नाम के टीवी सीरियल में दिखे थे, लेकिन उनकी असली पहचान बालिका वधू सीरियल से बनी थी जिसने उन्हें घर-घर तक पहुंचा दिया।

करियर को एक नई उड़ान

आपको बता दें कि सिद्धार्थ के पास एक घर मुंबई में था, जहां वो अपने परिवार के साथ रहते थे उन्होंने ये घर हाल ही में खरीदा है। गाड़ियों के बात करें तो एक्टर गाड़ियों के काफी शौकीन थे। उनके पास एक बीएमडब्ल्यू एक्स5 है इसके साथ ही उनके पास एक हार्ले-डेविडसन फैट बॉब मोटरसाइकिल भी थीं। हाल ही में एक्टर ने अपना डिजिटल डेब्यू भी किया था। जहां वो हमें ब्रोकन बट ब्यूटीफुल में नजर आए थे। बिग बॉस जीतने के बाद एक्टर के करियर को एक नई उड़ान मिल गई थी।

 

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।