यूट्यूब पर सीखकर चोरी की वारवादों को दिया अंजाम

Crime sachkahoon

अलवर (सच कहूँ न्यूज)। उत्तराखंड से नौकरी की तलाश में राजस्थान में अलवर जिले के भिवाड़ी आया एक युवक आशा के अनुकूल रोजगार नहीं मिलने पर यूट्यूब के जरिए चोरी का तरीका सीख कर एक के बाद एक चोरी की छह वारवादों को अंजाम देने का मामला सामने आया है। भिवाड़ी थाना पुलिस ने क्षेत्र में दस दिन में छह दुकानों के ताले तोड़कर लाखों की नगदी चोरी करने वाले नीरजनाथ को गिरफ्तार किया है। यूट्यूब से ताला तोड़कर इसने वारदात करना सीखा था और उसके बाद छह वारदातों को अंजाम दिया।

यह भी पढ़ें:– शाह सतनाम जी गर्ल्स स्कूल में मनाई राष्ट्रपिता महात्मा गांधी की जयंती

क्या है मामला

पुलिस ने उसके कब्जे से घटना में प्रयुक्त मोटरसाइकिल , चाबी , कटर , रोड सहित अन्य सामान बरामद किया है । पुलिस ने बताया कि गत 20 सितंबर को अलवर बायपास भिवाड़ी निवासी संजय गर्ग ने रिपोर्ट दर्ज कराई कि रात को अज्ञात चोर ने उनकी दुकान न्यू गर्ग सुपर स्टोर का ताला तोड़कर गल्ले में रखे ढाई लाख रुपए चोरी कर लिए ।

घटना पर मुकदमा दर्ज किया गया। इसके बाद पांच वारदातों को और अंजाम दिया गया। पुलिस ने इस मामले को गंभीरता से लिया और विशेष टीम का गठन करके सीसीटीवी कैमरे की गहनता से अवलोकन कर अज्ञात आरोपी की पहचान के प्रयास किए गए पुलिस ने एक संदिग्ध को पकड़ने का प्रयास किया तो पुलिस को देखकर हुए भाग गया फिर पुलिस ने उसे बड़ी मशक्कत के बाद पकड़ा और पूछताछ करने पर उसने अपना नाम नीरज नाथ निवासी नेकीना जिला अल्मोड़ा उत्तराखंड हाल किराएदार नंगलिया भिवाड़ी होना बताया ।पूछताछ के दौरान उसने कबूल किया कि उसने 10 दिनों में भिवाड़ी में छह को अंजाम दिया है। पुलिस चोरी गई नगदी और माल बरामद करने का प्रयास कर रही है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।