15 साल लेता रहा चिट्टे के 20 इंजेक्शन, सब कुछ बेच डाला, Dr. MSG का Song सुना तो बदल गई जिन्दगी

depth

सरसा (सच कहूँ न्यूज)। हंसता-खेलता हरियाणा पंजाब…देश में अन्न का कटोरा…हरित क्रांति का नायक। यही रही है इस सूबे की पहचान। मगर अब तस्वीर सिर्फ खुशहाली की नहीं है। कर्ज से दम तोड़ते किसानों और नशे में जिंदगी बर्बाद करते युवाओं की खबरें रोज हरियाणा, पंजाब से आती हैं।

यह अलग बात है कि धार्मिक संस्था, सरकार और उसके नुमाइंदे के नशे के खिलाफ लोगों को जागरूक कर रहे है। लेकिन नशा का चलन इतनी तेजी से बढ़ रहा है कई परिवार बर्बाद हो चुके है। आज हम आपको हिसार के गांव पेड़वाड निवासी सतीश से मिलवाने जा रहे हैं जो कि चिट्टे का नशा 15 वर्षों से करता आ रहा था जिसके कारण से उसके पास 4 एकड़ जमीन थी जो नशों के कारण बिक गई।

घर वाले परेशान थे, कभी किसी डॉक्टर को दिखाए, कभी किसी को लेकिन नशा नहीं छुट रहा था। एक दिन अचानक किसी मित्र ने पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां द्वारा गाये भजन जागो दुनिया के लोको को सुना और फिर सतगुरु की रहमत उस पर हुई और तुरंत उसने नशा न करने का प्रण लिया। आइयें आज सच कहूँ आपको उस व्यक्ति से मिलवाने जा रहा है जो 15 वर्षों से चिट्टे का नशा करता था और पूज्य गुरु जी के भजन से प्रभावित होकर नशो को त्याग दिया। आइयें सुनते हैं उस व्यक्ति की जुबानी।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here