सराहनीय: मंदबुद्धि को परिजनों से मिलाने बनारस पहुंचे डेरा अनुयायी

Dr. MSG
  • परिजन राजेश को देखकर हो उठे भावविभोर

श्रीगंगानगर (सच कहूँ न्यूज)। शहर के पठान वाला ‘अपना घर’ आश्रम में रह रहे एक मंद बुद्धि को उसके परिजनों से मिलाने के लिए डेरा सच्चा सौदा के सेवादार बनारस शहर पहुंच गए हैं। डेरा सच्चा सौदा के सेवादार जैसे ही बनारस के अपना घर आश्रम पहुंचे तो परिजन अपने बच्चे को देख भावविभोर हो उठे देवर को देख भाभी की आंखें नम हो गई तो भाई ने आगे बढ़कर छोटे भाई को गले लगा लिया। परिजनों ने अपने पुत्र को बनारस पहुंचाने पर डेरा सच्चा सौदा के पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां व सेवादारों का धन्यवाद व्यक्त किया।

शाह सतनाम जी ग्रीन एस वेलफेयर फोर्स विंग के सेवादार शशिकांत इन्सां ने बताया कि अपना घर आश्रम पठान माना बाला के सेवादारों ने एक मंद बुद्धि को बनारस शहर पहुंचाने के लिए श्रीगंगानगर शहर के डेरा सच्चा सौदा सिरसा के सेवादारों से संपर्क किया, जिस पर सेवादार शशिकत अवि व अमित सैनी मंदबुद्धि राजेश को अपने साथ लेकर बनारस के लिए रवाना हुए और बनारस के अपना घर आश्रम में पहुंचकर सिवा बरिधासनपुरा बनारस निवासी महेश कुमार बापी चिन्ना मौसा रामचरण को अपना घर आश्रम के प्रबंधकों की मौजूदगी में सौंप दिया।

आप को बता दें कि उक्त व्यक्ति राजेश हनुमानगढ़ टाउन के कोहला आश्रम में काफी दिनों से रह रहा था और अपना घर आश्रम के विभिन्न शाखाओं के साथ डेरा सच्चा सौदा के सेवादार राजेश के परिजनों को ढूंढ़ने का प्रयास करते रहे। जिसकी कामयाबी पठान वाला आश्रम के सेवादारों को मिली। इसके बाद डेरा सच्चा सौदा के सेवादारों के सहयोग से राजेश को बनारस में उसके परिजनों के सुपुर्द कर दिया गया।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here