गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया अदालत में पेश

फिरौती मामला: दो दिन का पुलिस रिमांड मिला

श्री मुक्तसर साहिब (सच कहूँ न्यूज)। कुख्यात गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया को एक बार फिर से कोर्ट में पेश किया गया। फिरौती के एक मामले में जिला पुलिस की ओर से दिल्ली से ट्रांजिट रिमांड पर लाए गए कुख्यात गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया को मुक्तसर की अदालत में पेश किया गया। यहां से गैंगस्टर का दो दिन का पुलिस रिमांड मिला है। गैंगस्टर भगवानपुरिया को अब 24 जनवरी को सुबह 9.30 बजे दोबारा जिला अदालत में पेश किया जाएगा। बता दें कि इससे पहले दिसंबर 2022 में इसी केस में गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई से जिला पुलिस ने पूछताछ की थी।

यह भी पढ़ें:– कालांवाली दोहरा हत्याकांड : आखिर चढ़ा मुख्यारोपी गैंगस्टर जग्गा चढ़ा पुलिस के हत्थे

डीएसपी जगदीश कुमार ने बताया कि गैंगस्टर बिश्नोई ने पूछताछ में उस समय खुलासा किया था कि फिरौती के केस में गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया भी उनके साथ मिला हुआ था। जिसके चलते जिला पुलिस गैंगस्टर भगवानपुरिया को दिल्ली से ट्रांजिट रिमांड पर पूछताछ के लिए लाई है। गैंगस्टर भगवानपुरिया को शनिवार को दिल्ली से लाया गया और रविवार सुबह अदालत में पेश करने पर दो दिन का रिमांड हासिल हुआ। हालांकि अदालत से सात दिन के रिमांड की मांग की गई थी।

डीएसपी जगदीश कुमार ने बताया कि 22 मार्च 2021 को थाना सिटी मुक्तसर में हरपाल सिंह नामक व्यक्ति ने शिकायत दर्ज करवाई थी कि उसे तीन विदेशी नंबरों से काल कर 30 लाख रुपये की फिरौती मांगी जा रही है। रुपये न देने पर बेटे को मारने की धमकी दी जा रही है। धमकी देने वाला खुद को लारेंस बिश्नोई बता रहा है। साथ ही यह धमकी भी दे रहा है कि 23 मार्च को वे फरीदकोट पेशी पर आ रहा है, इसलिए उससे पहले फिरौती दे दी जाए।

इस संबंध में पुलिस ने लारेंस के खिलाफ मामले की जांच शुरू कर दी थी। इस मामले में पुलिस ने दमनप्रीत नाम के एक व्यक्ति को ट्रेस कर गिरफ्तार किया। जिसने पुलिस हिरासत में कबूल किया कि गैंगस्टर लारेंस बिश्नोई उससे यह सब काम करवा रहा था। जिला पुलिस ने मामले में दिसंबर 2022 में लारेंस को दिल्ली से लाकर मुक्तसर की अदालत में पेश कर नौ दिन के अलग-अलग तारीखों पर मिले पुलिस रिमांड के दौरान पूछताछ की गई तो उसने कबूल किया कि इस केस में गैंगस्टर जग्गू भगवानपुरिया भी उनके साथ था। जिसके चलते रविवार को गैंगस्टर भगवानपुरिया को मुक्तसर अदालत में पेश कर अदालत से रिमांड लिया गया है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here