सिलेन्डर फटने की सूचना पर पुलिस विभाग में मचा हड़कंप

पुलिस मौके पर पहुंची तो मामला निकला पति पत्‍नी का झगडा

  • पत्‍नी ने अपने ऊपर मिट़टी का तेल डालकर लगा ली आग
  • पुलिस ने दोनों को दिल्‍ली के अस्‍पताल में कराया भर्ती खतरे से बाहर

लोनी। (सच कहूँ न्यूज) गैस सिलेन्डर फटने की सुचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया लेकिन पुलिस बल मौके पर पहुंचा तो मामला कुछ और ही निकला। मामला पति पत्नी के बीच झगड़े को लेकर पत्नी ने अपनी जान गवाने के लिए अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़कर आग लगाकर आत्महत्या का प्रयास किया पति ने जान जोखिम में डालकर पत्नी को बचा लिया। लेकिन पति भी आग की चपेट मे आ गया और वह बुरी तरह झुलस गया। शोर शराबा सुनकर पास पडोस के लोगों ने पुलिस को सूचना दी पुलिस तत्काल मौके पर पहुची और आग की चपेट में आए दंपत्ति को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल पहुंचाया वहां दोनों का उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़ें:– सार्वजनिक स्थानों पर शराब पीने वाले 102 के खिलाफ कार्रवाई

चिकत्सकों के मुताबिक दोनों खतरे से वाहर हैं। ट्रानिका सिटी थाना प्रभारी पुनीत कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार सुबह करीब आठ बजे ख्वाजा पार्क कॉलोनी से गैस सिलेन्डर फटने की सूचना मिली पुलिस टीम तत्काल मौके पर पहुंची तो सूचना गलत थी मामला कुछ और ही निकला किराए के मकान में रह रहे काके उर्फ कुलविन्दर 40 वर्ष पुत्र जगदीश पत्नी पिंकी 38 वर्ष तथा आठ वर्षीय पुत्री गोलू कुछ ही दिन पूर्व दिल्ली से ख्वाजा पार्क कॉलोनी में आकर रहने लगे। शुक्रवार सुबह पति पत्नी में झगड़ा हो गया पत्नी पिंकी ने गुस्से में आकर अपने ऊपर मिट्टी का तेल छिड़कर गैस का चूल्हा जलाकर आग लगा ली कुलविन्दर ने पत्नी को जलते हुए देखा तो उसके होश उड़ गए।

पति ने जान की परवाह न करते हुए भाग कर पत्नी को बचा लिया पर वह भी आग की चपेट में आकर बुरी तरह झुलस गया चिल्लाने की आवाज सुनकर कॉलोनीवासी उसके कमरे में पहुंचे और दोनों को घायल अवस्था में देखकर गलती पुलिस को सिलेन्डर फटने की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची तो मामला कुछ और ही निकला। पुलिस ने आग से झुलसे दपंत्ति को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल पहुंचाया जहां दोनों का उपचार चल रहा है तथा दोनों खतरे बाहर हैं।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here