श्रीनगर में बड़ी त्रासदी होने से टली, सीआरपीएफ बंकर के पास 6 ग्रेनेड बरामद

0
142
Srinagar CRPF Bunker

श्रीनगर (एजेंसी)। जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर में सोमवार को केन्द्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के बंकर के पास से छह ग्रेनेड बरामद हुए हैं, जिससे बड़ी त्रासदी होने से बच गई। आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी है। सूत्रों ने बताया कि आज बेमिना के पास गश्ती पुलिस दल ने सीआरपीएफ की 28 बटालियन के बंकर के पास से 6 ग्रेनेड को बरामद किया। इसके बाद इलाके को चारो ओर से घेर लिया गया और पैदल यात्रियों की आवाजाही को रोक दिया गया है। बाद में सीआरपीएफ बम निरोधक दस्ते (बीडीएस) ने बंकर के पास से बिना किसी नुकसान के सभी छह ग्रेनेड को बरामद कर लिया।

सहायक पुलिस निरीक्षक की हत्या में शामिल आतंकवादी की पहचान हुई: डीजीपी

जम्मू- कश्मीर के पुलिस महानिदेशक दिलबाग सिंह ने कहा है कि श्रीनगर में सहायक पुलिस निरीक्षक की हत्या में शामिल आतंकवादी की पहचान कर ली गई है और जल्द ही वह अपने किए का अंजाम भुगतेगा। सिंह ने रविवार को पुलिस कार्यालय में एक पुष्पांजलि कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से कहा कि श्रीनगर में पिस्तौल गोलीबारी और नागरिकों की हत्याओं में शामिल लगभग 12 आतंकवादियों का सफाया कर दिया गया है और जो नए आतंकवादी हैं उनकी भी पहचान कर ली गई है तथा उनके खिलाफ भी जल्दी की कार्रवाई की जाएगी। उन्होंने कहा कि पुलिस सहायक निरीक्षक की हत्या में शामिल आतंकवादी की पहचान कर ली गई है और जल्द ही वह अपने कृत्य का अंजाम भुगतेगा।

क्या है मामला

गौरतलब है कि दिन में दोपहर बार श्रीनगर में आतंकवादी हमले में सहायक पुलिस निरीक्षक अरशिद अशरफ मीर शहीद हो गए थे । वह अस्पताल में भर्ती एक आरोपी के चेकअप की ड्यूटी में तैनात थे और जब वह वापिस आ रहे थे तो आतंकवादी ने उन्हें गोली मार दी। उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।