PM Modi का दिल्ली में मेगा रोड़ शो, सड़कों पर दिखी PM के प्रति दीवानगी

PM-Modi-Roadshow

नई दिल्ली (सच कहूँ न्यूज)। लोकसभा चुनाव की आहट अब दिखने लगी है। राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा चल रही है उधर भाजपा ने भी कमर कस ली हे। प्रधानमंत्री ने सोमवार को दिल्ली में रोड शो किया। ये रोड शो पटे पीएम नरेंद्र मोदी ने सोमवार (16 जनवरी) को दिल्ली में मेगा रोड शो किया। ये रोड शो पटेल चौक से एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर तक निकाला गया।

इस दौरान सड़कों के दोनों ओर पीएम का स्वागत करने के लिए आम लोगों और बीजेपी कार्यकर्ताओं की भीड़ उमड़ पड़ी। लोगों ने प्रधानमंत्री के काफिले पर फूलों की बारिश की। रोड शो के बाद पीएम मोदी एनडीएमसी कन्वेंशन सेंटर पहुंचे जहां उनका बीजेपी कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया।

परिवर्तनकारी, ‘बाजी पलटने’ वाली सिद्ध होगी: मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सैनिकों की भर्ती की नयी अग्निवीर योजना को ‘परिवर्तनकारी नीति’ बताते हुए सोमवार को कहा कि यह हमारे सशस्त्र बलों को मजबूत बनाने और उन्हें भविष्य के लिए तैयार करने के मामले में एक ‘बाजी पलटने’ वाली सिद्ध होगी। मोदी ने कहा कि सरकार भारतीय सशस्त्र बलों को आधुनिक बनाने के साथ-साथ आत्मनिर्भर बनाने के प्रयास कर रही है। प्रधानमंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से तीनों सेनाओं के उन अग्निवीरों के पहले बैच को संबोधित कर रहे थे। इन बैच के अग्निवीरों का बुनियादी प्रशिक्षण शुरू हो चुका है।

मोदी ने उन्होंने अग्निवीरों को पथ-प्रदर्शक अग्निपथ योजना के अग्रणी होने पर बधाई दी। तकनीक के इस युग में ‘बिना-संपर्क युद्ध’ के नए मोर्चों की चुनौतियों के बारे में चर्चा करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि तकनीकी रूप से सक्षम सैनिक हमारे सशस्त्र बलों में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। उन्होंने यह भी बताया कि अग्निपथ योजना किस प्रकार महिलाओं को भी सशक्त बनाएगी। उन्‍होंने कहा कि वह तीनों सेनाओं में महिला अग्निवीरों को देखने के लिए बहुत उत्सुक हैं। मोदी ने इस अवसर पर अग्निवीरों से कहा कि वे इस अवसर का उपयोग विभिन्न भाषाओं और संस्कृतियों के बारे में अधिक से अधिक जानने के लिए उपयोग करें।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here