कबाड़ मार्केट के कबाड़ को लगी आग, मच्ची हाहाकार

0
95
Fire

शहर और गांववासियों ने अपने स्तर पर पाया आग पर काबू

सच कहूूँ/बलकार सिंह खनौरी(संगरूर)। शहर खनौरी में एशिया की मशहूर विश्वकर्मा ट्रक कबाड़ मार्केट में बीती रात तेज हवा और चलने कारण आग लग गई, जिस को खनौरी गांव व शहर निवासियों की ओर से बहुत मुश्किल से आग पर काबू पाया गया। उल्लेखनीय है कि कि ट्रक मार्केट के दुकानदारों की ओर से रुटीन में आग लगाई जाती है परंतु प्रदूषण बोर्ड और प्रशासनिक अधिकारी कुंभकरणी की नींद सोए हुए हैं। वहीं दूसरी तरफ स्थानीय शहर में प्रशासन की ओर से आग बुझाने के लिए फायर ब्रिगेड का भी कोई प्रबंध नहीं है जि पर रात तकरीबन तीन घंटों बाद सुनाम म्युंसिपल समिति की ओर से फायर ब्रिगेड आई, तब तक लोगों की ओर से अपने स्तर पर ही आग को काबू पा लिया था।

इस मौके पत्रकारों के साथ बातचीत करते नगर पंचायत के पूर्व सीनियर वाईस प्रधान तरसेम सिंगला, फलेल सिंह बांगड़, प्रीत सिंह, गुरबखश सिंह आदि ने बताया कि मार्केट के दुकानदारों के साथ पुलिस और सिविल प्रशासन की मिलीभुगत होने के कारण ही प्रशासनिक अधिकारियों की ओर से इन पर कोई कार्यवाही नहीं की जाती। जिस कारण मार्केट के दुकानदारों के हौसले बुलंद हैं। प्रशासनिक अधिकारियों के न पहुँचने पर किसानों ने रोष में नेशनल हाईवे और लोकल रोड बंद कर दिए थे। इस मौके पहुंचे किसानों ने पुलिस प्रशासन सिविल प्रशासन पंजाब सरकार और केंद्र सरकार खिलाफ नारेबाजी की, जिससे शहर के दोनों तरफ वाहनों की लम्बी लाईनें लग गई थी।

जब इस संबंधी घग्गर फ्लड कंट्रोल रूम और कर्मचारी के साथ बात की तो उन्होंने कहा कि मेरी कोई जिम्मेदारी नहीं है। डीएसपी मूनक रोशन लाल ने मौके पर पहुँच कर किसानों को भरोसा दिलाया कि इन खिलाफ सख़्त कार्यवाही की जायेगी, जिसके बाद किसानों ने धरना उठाया।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और Twitter पर फॉलो करें।