धुंध से हादसा: रेलिंग तोड़ फुटपाथ पर चढ़ा ट्रक

Road Accident, sachkahoon

पुलिस ने चालक को संभाला, अस्पताल में करवाया भर्ती

ओढां (सच कहूँ/राजू)। राष्ट्रीय राजमार्ग नंबर 9 पर गांव चोरमार खेड़ा में सोमवार देर रात्रि धान से भरा एक ट्रक रेलिंग तोड़कर फुटपाथ पर जा चढ़ा। इस दुर्घटना में ट्रक चालक घायल हो गया। वहीं सूचना के बाद ओढां थाना प्रभारी सुरेश कुमार ने तुरंत मौके पर पहुंचकर दुर्घटना का जायजा लेते हुए यातायात सुचारू किया। चालक के मुताबिक ये दुर्घटना धुंध की वजह से हुई। चालक गांव साबुआना (पंजाब) निवासी जगसीर सिंह ने बताया कि वह ट्रक में दिल्ली से धान भरकर जलालाबाद जा रहा था।

यह भी पढ़ें:– कब मिलेगी सर्द हवाओं से राहत, मौसम विभाग ने दी जानकारी

गांव चोरमार खेड़ा के निकट धुंध अधिक होने की वजह से ट्रक रेलिंग व खंभा तोड़कर फुटपाथ पर चढ़ गया। इस दुर्घटना में ट्रक क्षतिग्रस्त होने के साथ-साथ चालक भी घायल हो गया। सूचना के बाद ओढां पुलिस व ग्रामीणों ने मौके पर पहुंचकर चालक को संभालते हुए उपचार करवाया। दुर्घटना के बाद ट्रक को खाली कर बाहर निकाला गया।

वृक्ष से टकराई कार

वहीं हाईवे पर गांव सालमखेड़ा के निकट मंगलवार सायं एक कार अनियंत्रित होकर झाड़ियों में घुस गई। इस दुर्घटना में कार के एयरबैग खुलने के चलते चालक बाल-बाल बच गया। वहीं गाड़ी का अग्रिम भाग वृक्ष से टकराने के चलते काफी क्षतिग्रस्त हो गया। कार चालक दिल्ली निवासी गिरिश के मुताबिक वह कार को बठिंडा में अपने भाई के गैरेज में छोड़ने जा रहा था। उसने बताया कि अचानक गाड़ी के समक्ष कुत्ता आ गया, जिसे बचाने के चक्कर में गाड़ी अनियंत्रित होकर वृक्ष से जा टकराई।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here