कुलगाम में हथियार तथा गोला-बारूद के साथ दो गिरफ्तार

0
147
Arrested

श्रीनगर (एजेंसी)। जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में सुरक्षा बलों ने हथियार तथा गोलाबारूद के साथ लोगों को गिरफ्तार किया है। एक पुलिस प्रवक्ता ने गुरुवार को बताया कि राष्ट्रीय राइफल तथा प्रदेश पुलिस के विशेष अभियान दल ने नियमित तलाशी के दौरान खुदवानी क्षेत्र से लोगों को गिरफ्तार किया तथा उनके पास से एक पिस्तौल, दो मैगजीन तथा 12 कारतूस बरामद किए। उन्होंने बताया कि इस सिलसिले में आरोपियों के खिलाफ कैमोह थाने में संबंधित कानून के तहत प्राथमिकी दर्ज की गयी है। आगे की जांच जारी है।

पीओके के चार नागरिक हिरासत में

सुरक्षा बलों ने जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा के समीप पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) के चार निवासियों को हिरासत में लिया है। सेना के सूत्रों के मुताबिक सुरक्षा बलों ने नियंत्रण रेखा के पास कुछ संदिग्ध गतिविधियां देखी और वहां मौजूद दो नाबालिगों समेत चार लोगों को पकड़ लिया। उन्होंने बताया कि वे संभवत: अनजाने में भारतीय सीमा की तरफ चले आये हों , लेकिन वास्तविक जानकारी पूछताछ के बाद ही पता चल सकेगी।

कुलगाम में भाजपा नेता पिस्तौल के साथ गिरफ्तार

दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम जिले में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक नेता को पिस्तौल के साथ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। आधिकारिक सूत्रों के मुताबिक आकिब शफी बदर को कुलगाम के क्विमोह स्थित उनके आवास से पिस्तौल के साथ गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

 

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।