मुठभेड़ में एक-एक लाख के दो इनामी बदमाश गिरफ्तार

0
209
Two crooks arrested sachkahoon

दोनों और से चली ताबड़तोड़ गोलियां, तीन पुलिसकर्मी घायल

  • घायल बदमाश दिल्ली सफदरजंग अस्पताल रेफर

सच कहूँ/संजय मेहरा, गुरुग्राम। बुधवार को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक-एक लाख के इनामी दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया। घायल अवस्था में बदमाशों को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन गंभीर स्थिति को देखते हुए दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया।

जानकारी के अनुसार बुधवार सुबह गुरुग्राम-फरीदाबाद रोड पर अरावली क्षेत्र में गांव घाटा के पास पुलिस बदमाशों को पकड़ने को सक्रिय थी। सेक्टर-39 क्राइम ब्रांच प्रभारी सब-इंस्पेक्टर राजकुमार ने बताया कि बीती रात सूचना मिली की दोनों शातिर बदमाश फरीदाबाद की ओर से सप्लैंडर बाइक पर सवार होकर गुरुग्राम की तरफ आएंगे। इसी सूचना पर पुलिस टीम ने घाटा गांव के निकट नाकेबंदी कर दी। सुबह चार बजे जब बदमाश इस रूट से आये। एक-एक लाख के दोनों इनामी बदमाशों को क्राइम ब्रांच टीम ने घेर लिया। बाइक पर सवार दोनों बदमाशों ने बेरिकेड तोड़ दिया और पुलिस वालों को टक्कर मारकर अरावली के जंगल में भागने लगे। दोनों तरफ से ताबड़तोड़ गोलियां चलाई गई।

आखिरकार पुलिस की गोली लगने से दोनों बदमाश घायल हो गये और भाग नहीं पाए। तब पुलिस टीम ने दबोच लिया। इस मुठभेड़ में 40 राउंड गोलियां चली। गोली लगने से कांस्टेबल आकाश सहित तीन पुलिस वाले भी घायल हो गए। वहीं गंभीर रूप से घायल हुए इनामी बदमाश दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर कर दिए गए। इस बड़ी कामयाबी पर पुलिस कमिश्नर के.के. राव ने टीम को शाबाशी दी है। मुठभेड़ में पकड़े गए इनामी बदमाशों की पहचान प्रशांत उर्फ जोन्टू निवासी गांव कुलासी जिला झज्जर और साल्हावास के मनीष जाखड़ के रूप में हुई है। पुलिस के मुताबिक दोनों बड़े ही शातिर अपराधी है, जिन पर मर्डर के दो केस दर्ज हैं। दोनों दिल्ली में 40 लाख की डकैती में भी वांछित हैं।

बदमाशों ने पूर्व पार्षद की भी हत्या की थी

पकड़े गए दोनों बदमाशों ने ही रोहतक के खेड़ी सांपला निवासी पूर्व पार्षद एवं पीजी संचालक संदीप कुमार की भी हत्या की थी। क्योंकि संदीप ने इनसे पीजी में कमरा देने के लिए जरूरी पहचान पत्र मांगा था। तभी से ये बदमाश फरार चल रहे थे।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramlink din , YouTube  पर फॉलो करें।