उरी में सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी ढेर, तीन जवान घायल

0
95

श्रीनगर (एजेंसी)। जम्मू-कश्मीर में बारामूला जिले के उरी सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए हैं और तीन जवान घायल हो गए हैं। आधिकारिक सूत्रों ने रविवार को यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि शनिवार अपराह्न सुरक्षा बलों का आतंकवादियों से दोबारा सामना हुआ।

ये आतंकवादी 18 और 19 सितंबर की दरम्यानी रात नियंत्रण रेखा पार कर देश में घुसे और उस दिन भी उनकी सुरक्षा बलों के साथ मुठभेड़ हुई थी, लेकिन वह चकमा देकर भाग खड़े हुए थे। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गये और सुरक्षा बल के तीन जवान घायल हो गये।

उन्होंने कहा कि यह आतंकवादियों द्वारा घुसपैठ की नई कोशिश नहीं थी। ये आतंकवादी 18 और 19 सितंबर की दरम्यानी रात पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) से इस तरफ घुस आये थे। थोड़ी देर की गोलीबारी के बाद हालांकि आतंकवादी इलाके से भाग गये थे।

उन्होंने बताया कि बाद में जंगल क्षेत्र में लगभग तीन दिन तक बड़े पैमाने पर तलाशी अभियान चलाया गया, लेकिन घुसपैठियों का पता नहीं चल सका। सुरक्षा बलों ने बाद में अभियान बंद कर दिया, लेकिन शनिवार को आतंकवादियों से दोबारा सामना हुआ, जिसके बाद उन्हें मार गिराया गया।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।