शिल्पा शेट्टी ने क्यों दिया था राज कंपनी से इस्तीफा? पुलिस जांच में जुटी

0
452
Raj-Kundra-Case sachkahoon

राज कुन्द्रा ने उच्च न्यायालय में गिरफ्तारी को चुनौती दी

मुंबई (एजेंसी)। फिल्म अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा ने अश्लील फिल्मों के निर्माण के संबंध में अपनी गिरफ्तारी को अवैध बताते हुए बम्बई उच्च न्यायालय में शुक्रवार को एक याचिका दाखिल की। आपराधिक प्रक्रिया संहिता की विभिन्न धाराओं और कई अदालतों के फैसले का हवाला देते हुए कुंद्रा ने अदालत से प्रार्थना की है कि अपराध शाखा को उन्हें रिहा करने का आदेश दिया जाए। उनकी याचिका पर उचित समय पर सुनवाई होगी। उधर, राज को लेकर क्राइम ब्रांच उनके घर गई थीं और वहां उन्होंने शिल्पा से इस केस के बारे में पूछताछ की गई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, शिल्पा इस मामले में इसलिए शक के घेरे में हैं क्योंकि उन्होंने वियान इंडस्ट्री से इस्तीफा दिया।

क्या है मामला

पुलिस की अपराध जांच शाखा ने 19 जुलाई को कुन्द्रा को गिरफ्तार किया गया था और उन्हें अदालत में पेश किया गया जहां से उन्हें 27 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। उन्होंने एक स्थानीय अदालत की ओर से जारी रिमांड आदेश को रद्द करने के लिए उच्च न्यायालय में याचिका दाखिल की है।

फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स लगी है अपने काम में

खबरों की मानें तो क्राइम ब्रांच विवान इंडस्ट्री के सीसीटीवी फुटेज को चेक कर रही हैं और ये पता करना चाहती है कि सर्वर से किसने डाटा डिलीट किया। वहीं फॉरेंसिक एक्सपर्ट्स डाटा को वापस निकालने की कोशिश कर रहे हैं। बता दें कि अभी तक क्राइम ब्रांच की तरफ से शिल्पा को कोई समन नहीं भेजा गया है और ना ही उन्हें शिल्पा के खिलाफ कोई सबूत मिला है। राज कुंद्रा ने भी पूछताछ के दौरान यही बताया है कि शिल्पा का इस केस में कोई लेना-देना नहीं है। उन्हें राज के काम की जानकारी भी नहीं थी। शिल्पा फिलहाल शूटिंग पर नहीं जा रही हैं। वह इस वक्त घर पर परिवार और बच्चों के साथ हैं।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।