Uklana : गली में दूध के टैंकर को खड़ा करने पर दाे पक्षों के झगड़े में युवक की हत्या

Crime Sachkahoon

उकलाना खण्ड के गांव चमारखेड़ा का मामला 

उकलाना, कुलदीप स्वतंत्र

चमारखेड़ा गांव में गली के विवाद काे लेकर रविवार रात काे दाे पक्षाें में हुए झगड़े में एक युवक की हत्या हाे गई। घायल व्यक्ति को इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती किया गया है। निगरानी के लिए पुलिस काे तैनात कर दिया है।
पुलिस से मिली जानकारी अनुसार चमारखेड़ा निवासी बलबीर का 28 वर्षीय बेटा रमेश गांव की गली में दूध की दुकान करता था। वहीं कुछ दूरी पर रिटायर फाैजी रिसाल का मकान है। दुकान के पास दूध का टैंकर खड़ा रखने व अन्य सामान रखने पर रिसाल व रमेश के बीच राेज तकरार रहती थी।

रविवार देर शाम जब दूध का टैंकर गली में रमेश की दुकान के बाहर खड़ा हुआ ताे वहां से निकल रहे रिसाल ने एतराज जताया व इस बात को लेकर दाेनाें के बीच झगड़ा हो गया।रिसाल वहां से अपने घर चला गया व कुछ देर बाद अपनी पत्नी बाला व बेटे मनीष के साथ आया। तब दाेनाें पक्षाें के बीच फिर झगड़ा हुआ। आराेप है कि रिसाल पक्ष की आर से रमेश पर लाेहे की चीज से हमला किया गया। झगड़े में गंभीर रूप से घयाल रमेश को बरवाला के सिविल अस्पताल ले जाया गया,वहां से रमेश काे हिसार के सिविल अस्पताल में रेफर किया गया, जहां इलाज के दाैरान उसने दम ताेड़ दिया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

पति-पत्नी व पुत्र पर हत्या का मामला दर्ज, मुख्य आरोपी हस्पताल में भर्ती –

पुलिस ने धर्म सिंह के ब्यान पर मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है। वहीं आरोपी रिसाल सिंह हिसार के एक निजी अस्पताल में भर्ती है जबकि अभी किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं की जा सकी। लगभग दोपहर बाद मृतक रमेश का परिजनों द्वारा दाह संस्कार किया गया अंतिम संस्कार में लगभग संपूर्ण गांव पहुंचा हुआ था क्योंकि रमेश कुमार लगभग 28 वर्षीय युवा था । इस हादसे से पूरा गांव सहमा हुआ है और चारों ओर इस हादसे की निंदा हो रही है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here