नवजोत सिद्धू के शपथ ग्रहण में शामिल होंगे कैप्टन

0
84
punjab-Congress

 शपथ ग्रहण से पहले विधायकों सहित सिद्धू कैप्टन से करेंगे मुलाकात

(Navjot Singh Sidhu)

चंडीगढ़ (अश्वनी चावला)। पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह और प्रदेश कांग्रेस के नए अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू के बीच जमी सियासी बर्फ पिघलती दिख रही है। सिद्धू ने कैप्टन की शर्त के मुताबिक अपने आरोपों के लिए अभी तक सार्वजनिक माफी नहीं मांगी है। इसके बावजूद कैप्टन शुक्रवार को पंजाब कांग्रेस भवन में होने वाली सिद्धू और चारों कार्यकारी अध्यक्षों की ताजपोशी कार्यक्रम में शामिल होंगे। इसकी पुष्टि खुद मुख्यमंत्री के मीडिया एडवाइजर रवीन ठुकराल ने सोशल मीडिया पर दी है।

 कुलजीत नागरा व संगत गिलजियां न्यौता लेकर पहुंचे थे, कैप्टन ने किया स्वीकार

वीरवार को चारों नए कार्यकारी अध्यक्षों में से दो कुलजीत नागरा और संगत सिंह गिलजियां ने कैप्टन से सिसवां फार्म हाउस में मिलकर उन्हें कार्यक्रम का निमंत्रण पत्र दिया। इस पत्र पर चारों कार्यकारी प्रधानों के अलावा नवजोत सिद्धू व 55 के करीब विधायकों के भी हस्ताक्षर हैं। रवीन ठुकराल के ट्वीट के मुताबिक पंजाब कांग्रेस भवन पहुंचने से पहले सीएम पंजाब भवन में विधायकों से भी मिलेंगे। इसके लिए सुबह 10 बजे का कार्यक्रम रखा गया है। वहां सभी विधायकों को आने के लिए कह दिया गया है, जहां चाय पर चर्चा के दौरान सिद्धू व कैप्टन के गिले-शिकवे दूर करने के बाद वहां से सभी एक साथ कांग्रेस भवन जाएंगे।

  • यहां दिलचस्प बात यह बताई जा रही है कि कैप्टन और सिद्धू एक ही गॉड़ी में सवार होंगे।
  • कुलजीत नागरा ने कहा कि ताजपोशी कार्यक्रम में पंजाब कांग्रेस इंचार्ज हरीश रावत भी मौजूद रहेंगे।
  • पहले सभी विधायक पंजाब भवन में इक्ट्ठे होंगे और यहीं पर सभी कैप्टन अमरेन्द्र सिंह से मुलाकात करेंगे।
  • जहां से चाय-नाश्ता करने के बाद कैप्टन और सिद्धू वहां से रवाना होंगे।

कांग्रेस भवन में तैयारियां मुकम्मल

पंजाब कांग्रेस भवन में शपथ ग्रहण समारोह की तैयारियों को मुकम्मल कर लिया गया है। समारोह में बड़ी संख्या में कांग्रेसी वर्कर भी शामिल होंगे और उसके बाद चारों कार्यकारी प्रधान अपने-अपने पद्भार संभालेेंगे। ऐसा भी बताया जा रहा है कि नवजोत सिद्धू को मुख्य कार्यालय के अलावा दो अन्य कार्यालय भी तैयार किए गए हैं, जिसके तहत एक दफ्तर में दो-दो कार्यकारी प्रधान बैठेंगे।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।