फिरोजाबाद पहुंचे डिप्टी सीएम बोले – पिछली सरकारों में 85 रुपया चढ़ जाता था भ्रष्टाचार की भेंट

लगाई चौपाल, किया पंचायत सचिवालय का निरीक्षण

फिरोजाबाद। (सच कहूँ न्यूज) शुक्रवार को टूंडला ब्लाक के गांव कोटकी पहुंचे डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने पंचायत सचिवालय का निरीक्षण करने के साथ ही सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि गांव की समस्या का गांव में समाधान हो सके, इसलिए ग्राम चौपाल का आयोजन किया गया है । ग्राम चौपाल में डिप्टी सीएम ने कहा कि लोगों द्वारा दिए गए शिकायती पत्र पर कार्रवाई होगी । भारत के पास सबसे अधिक युवाओं की ताकत है। नौजवानों की शक्ति के बल पर हम आत्मनिर्भर भारत बनाने का काम करेंगे।

यह भी पढ़ें:– मोरना व भोकरहेड़ी में रैपिड एक्शन फोर्स ने किया फ्लैग मार्च

…. अब सरकार आती है आपके गांव में

अभी तक पहले की सरकारों में आपको लखनऊ जाना पड़ता था, लेकिन अब सरकार आपके गांव में आती है। महिला सशक्तिकरण के लिए हमारी सरकार काम कर रही है। समूह के माध्यम से गांव गांव में मातृ शक्ति को मजबूत करने का काम किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि जब परिवार में पुरुष और महिलाएं कमाएंगी तो उस परिवार प्रदेश और देश की प्रगति होगी। प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री आवास योजना समेत विभिन्न प्रकार की योजनाएं चलाई जा रही हैं। आवारा गोवंशों पर उन्होंने कहा कि गांव में चारागाह की जमीन खाली कराई जाएगी।

उप मुख्यमंत्री ने लोगों से कहा-दूध देना बंद करने के बाद गाय को रात के अंधेरे में न छोड़ें

जहां इन गोवंशों को रखा जाएगा, उनके चारे की व्यवस्था सरकार कर रही है लेकिन आप भी अपनी जिम्मेदारी को समझें और दूध देना बंद करने के बाद गाय को रात के अंधेरे में न छोड़ें। गोवंश को छोड़ना ही है तो उसे गोशाला में भिजवाइए । उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों में भ्रष्टाचार होता था। पहले जो पैसा आता था, उसमें से 85 रुपया भ्रष्टाचार की भेंट जाता था। पिछली की सरकारों का मुख्य उद्देश्य भ्रष्टाचार करना होता था। पहले अपराधियों से पुलिस डरती थी लेकिन अब पुलिस ने अपराधी डरकर भाग रहे हैं।

उन्होंने पत्रकारों के सवालों के जवाब भी दिए। निकाय चुनाव में ओबीसी के आरक्षण को समाप्त करने के सवाल पर कहा कि ओबीसी आरक्षण पर हमने कहा था कि हम आरक्षण के बिना चुनाव नहीं कराएंगे।

कार्यक्रम के दौरान ये लोग रहे मंचासीन

सांसद डा. चंद्रसेन जादौन, सदर विधायक मनीष असीजा, टुंडला विधायक प्रेमपाल धनगर, बीजेपी जिलाध्यक्ष वृंदावन लाल गुप्ता, महानगर अध्यक्ष राकेश शंखवार, सिरसागंज के पूर्व विधायक हरीओम यादव, बृजेश उपाध्याय, पूर्व विधायक शिवसिंह चक, दीपक चौधरी, दीपक राजौरिया, बीजेपी मीडिया प्रभारी अमित गुप्ता , देवेंद्र बेनीवाल, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष आकाश शर्मा आदि मंचासीन रहे।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here