बुधरवाली में रविवार को होगा पावन अवतार माह का भंडारा

Budharwali

 नशा छुड़ाओ संकल्प अभियान के तहत हजारों लोग छोड़ेंगे नशा

सादुलशहर (सच कहूँ न्यूज)। सच्चे दाता रहबर, मुर्शिद-ए-कामिल पूजनीय परम पिता शाह सतनाम जी महाराज के 104वें पावन अवतार माह की खुशी में राजस्थान के बुधरवाली के मौजपुर धाम में 15 जनवरी, रविवार को नामचर्चा और पावन भंडारे का आयोजन किया जा रहा है। पावन भंडारे को लेकर साध-संगत में भारी उत्साह देखने को मिल रहा है। ब्लॉक भंगीदास रिंकू नागपाल ने बताया कि बुधरवाली आश्रम में तैयारियां जोरों पर चल रही हैं। उन्होंने बताया कि भंडारे में पूरे प्रदेश के साथ-साथ पंजाब और हरियाणा से भी साध-संगत पहुंचेगी। साध-संगत की सुविधाओं के लिए तैयारियां चल रही हैं। इस दौरान कोरोना संबंधी सरकार की हिदायतों की पालना अनिवार्य है। उन्होंने बताया कि भंडारे के संबंध में प्रदेश के सभी जिम्मेवारों के साथ तैयारियों संबंधी चर्चा कर ड्यूटियां लगाई गई।

पूज्य गुरु संत डा. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां द्वारा चलाई गई ‘डेप्थ’ मुहिम के तहत इस पावन भंडारे में हजारों लोग संकल्प लेंगे। नशा छुड़ाओ संकल्प अभियान के चलते नशा छोड़ने व अन्य लोगों को नशा नहीं करने के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया जाएगा।

मानवता भलाई के कार्यों को दी जाएगी गति

पावन अवतार माह की खुशी में डेरा सच्चा सौदा की साध-संगत हर साल नामचर्चा आयोजित कर भंडारा मनाती है। इस मौके बुधरवाली में रविवार को जरूरतमंदों की मदद सहित मानवता भलाई के अनेक कार्य किए जाएंगे। जरूरतमंद लोगों को गर्म वस्त्र और राशन का वितरण किया जाएगा।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here