पंजाब का रविंदर अंतरराष्ट्रीय किक बॉक्सिंग चैंपियनशिप में करेगा देश का प्रतिनिधित्व

Punjab Kick Boxer

संगरूर। पंजाब में संगरूर जिले के महिला चौक गांव के रविंदर सिंह 28 जून से चार जुलाई तक उज्बेकिस्तान के ताशकंद में होने वाली इंटरनेशनल ओपन किक बॉक्सिंग चैंपियनशिप में हिस्सा लेंगे। ज्ञातव्य है कि रविंदर सिंह पहले ही राष्ट्रीय स्तर पर पांच स्वर्ण पदक जीत चुके हैं और अब वह अंतरराष्ट्रीय स्तर पर देश का प्रतिनिधित्व करेंगे।
किकबॉक्सिंग खिलाड़ी रविंदर सिंह ने मंगलवार को यहां कहा कि उज्बेकिस्तान में होने वाली इस इंटरनेशनल किकबॉक्सिंग चैंपियनशिप में अपने देश भारत का प्रतिनिधित्व करना उनके लिए बहुत सम्मान और खुशी की बात है, जिसके लिए वह लंबे समय से तैयारी कर रहे हैं।

प्रतियोगिता में भारत के 30 एथलीट भाग ले रहे हैं

उन्होंने कहा कि इस प्रतियोगिता में भारत के 30 एथलीट भाग ले रहे हैं जो अपने-अपने भार वर्ग का प्रतिनिधित्व करेंगे। रविंदर सिंह ने कहा कि वह देश के लिए गोल्ड मेडल जीतने की पूरी कोशिश करेंगे इसके लिए वह दिन रात मेहनत कर रहे हैं उन्होंने कहा कि वित्त मंत्री एडवोकेट हरपाल सिंह चीमा, संगरूर जिला किक बॉक्सिंग एसोसिएशन, विवेक वाडेबाई दिल्ली और एपी रायसीला फाउंडेशन धुरी ने भी इस मुकाम तक पहुंचने में अपना पूरा सहयोग दिया है।

रविंदर सिंह के पिता हमीर सिंह ने अंतरराष्ट्रीय किक बॉक्सिंग चैंपियनशिप के लिए रविंदर सिंह के चयन पर खुशी जताई और कहा कि यह बहुत खुशी की बात है कि उनका बेटा देश के लिए खेलने जा रहा है। उन्हें उम्मीद है कि वह उज्बेकिस्तान में भी राष्ट्रीय स्तर की प्रतियोगिता जीतकर देश के लिए स्वर्ण पदक जीतेंगे। रविंदर को अपने देश से प्रेम है, जिसके कारण वह सेना में भी सेवारत हैं। उसका सपना है कि वह अपने देश को हमेशा उदीयमान कला में देखे
रविंदर की यूनिट के कमांडिंग ऑफिसर अजीत एस. और वाको इंडिया किकबॉक्सिंग के अध्यक्ष संतोष अग्रवाल ने रविंदर को बधाई दी और कहा कि रविंदर एक मेहनती खिलाड़ी है जिसने इस मुकाम तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत की है। हमें उम्मीद है कि वह अपने देश के लिए गोल्ड मेडल लेकर आएंगे।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here