ऑनलाइन सत्संग में गुरुमंत्र लेते ही हुआ चमत्कार

श्योपुर (मध्यप्रदेश)। कभी ये मत सोचना सतगुरु हमारी नहीं सुनते जब ये ख्याल आए तो बस एक बार दिल की सुनना। जो एक छोटी से चिड़िया की सुनते हैं, जो एक जानवर की बात सुनते हैं, जो एक पेड़ की, नन्हे-नन्हे फूलों की, और तो और जो मन ही मन में कही आवाज को भी सुन लेते हैं तो क्या वो आपके शब्दों को नहीं सुनेंगे? जरूर सुनते हैं पर कभी कुछ कहते नहीं, बिन बोले सब कर जाते हैं और हमें एहसास तक नहीं होने देते।

इस बीच आपको हम एक करिश्मा बताने जा रहे हैं जिसे सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे। जी हाँ, कुछ ऐसा ही देखने को मिला मध्यप्रदेश के श्योपुर में। बात एक छोटे से बच्चे की है जिसके दिल में छेद होने के चलते डॉक्टरों ने जल्द से जल्द ऑपरेशन करने की सलाह दी थी।

इसी बीच 10 जुलाई 2022 को डेरा सच्चा सौदा के पूज्य गुरु संत डॉ. गुरमीत राम रहीम सिंह जी इन्सां द्वारा दिए गए ऑनलाइन सत्संग के दौरान उस बच्चे ने पूज्य गुरुजी से गुरुमंत्र प्राप्त कर प्रसाद ग्रहण किया। इसके उपरांत जब बताए गए ऑपरेशन के लिए बच्चे का उपचार किया गया तो पता चला कि बच्चा बिलकुल स्वस्थ है और उसके दिल का वह छेद खुद-ब-खुद भर गया है। सतगुरु की इस अथाह रहमत के करिश्मे को देख बच्चे के माता-पिता व सभी परिजनों ने सहृदय पूज्य गुरुजी का आभार व्यक्त किया।

क्या है मामला

सच कहूँ से बातचीत करते हुए बच्चे के पिता सरदारी राजपूत ने बताया कि वह धीरोली, ब्लाक-ढोढर, जिला-श्योपुर (मध्यप्रदेश) के रहने वाले हैं। उन्होंने बताया कि उनके सुपुत्र पंकज राजपूत (उम्र- 5 वर्ष) को दिल छेद में था। जिसका इलाज राजस्थान के कोटा से चल रहा था। ईलाज के दौरान डॉक्टरों ने जल्द से जल्द ऑपरेशन करने को कहा था। लेकिन 10 जुलाई 2022 को पूज्य गुरु जी से ऑनलाइन रूहानी सत्संग के दौरान गुरुमंत्र लेने व प्रसाद खाने के बाद जब हमने बच्चे को अस्पताल में दिखाया तो सब कुछ नॉर्मल आया। सारी जाँच में बच्चा ठीक पाया। ये सब पूज्य गुरु जी की रहमत से हुआ है और हमारा सारा परिवार पूज्य गुरु जी का तहदिल से धन्यवाद करते हैं जिन्होंने हमारे बच्चे को नई जान बख्शी है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here