‘जीजा ही निकला कथित ‘हत्यारा’

Crime sachkahoon

मालेरकोटला पुलिस ने सुलझाई दो पहले हुई हत्था की गुत्थी

मालरेकोटला/संगरूर। (सच कहूँ/गुरतेज जोशी) बीते दिनों मालेरकोटला में दिन-दिहाड़े हुई हत्या की गुत्थी सुलझाते मालेरकोटला पुलिस ने दो दिनों में ही मृतक शकील के कथित हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है। एसएसपी कार्यालय में बुलाई प्रैस कॉन्फ्रैंस दौरान जानकारी देते जिला पुलिस प्रमुख मालेरकोटला अवनीत कौर सिद्धू ने बताया कि बीते दिनों सराफा बाजार मालेरकोटला में मोहम्मद शकील पुत्र मोहम्मद शबीर निवासी अन्दर केलों गेट मालेरकोटला की हत्या कर आरोपी मुहम्मद असलम उर्फ अच्छ पुत्र मोहम्मद जमील निवासी मालेरकोटला मौका से फरार हो गया था, जिस संबंधी आरोपी उक्त क्के खिलाफ थाना सिटी 2 मालेरकोटला में मामला दर्ज किया गया था।

यह भी पढ़ें:– गुरुग्राम बस स्टैंड पर महिलाओं के लिए अलग बनेगा रैन बसेरा

अवनीत कौर सिद्धू ने बताया कि कथित आरोपी की तलाश के लिए बनाई गई टीमों द्वारा कथित आरोपी मोहम्मद असलम उर्फ अच्छ उकत को ट्रेस करने के लिए विभिन्न स्थानों पर सर्च व रेड की गई। इंस्पैक्टर जसवीर सिंह तूर मुख्य अधिकारी थाना सिटी 2 मालेरकोटला की टीम द्वारा बाकी टीमों की मदद से कथित आरोपी मोहम्ंमद असलम उर्फ अच्छ पुत्र मोहम्मद जमील निवासी मालेरकोटला को गिरफ्तार कर लिया गया है व मौका-ए-वारदात पर इस्तेमाल किया गया हथियार भी बरामद करवा लिया गया है। कथित आरोपी मोहम्मद असलम उर्फ अच्छ से आगामी पूछताछ अमल में लाई जा रही है।

मृतक मोहम्मद शकील उक्त आरोपी मोहम्मद असलम उर्फ अच्छ का सगा साला है। कथित आरोपी की पत्नी फरजाना का घरेलू झगड़े के कारण अपने मृतक भाई के पास उसके घर में अपने 10 साल के बेटे के साथ पिछले लम्बे समय से रह रही थी व उसने उक्त आरोपी अपने पति के नशेड़ी व जुएबाज होने के चलते अपने पति के साथ ससुराल जाने से मना कर दिया। आरोपी मोहम्मद असलम गोसपुरा, लुधियाना में दुकान करता है जो कि करीब दो सालों से लुधियाना में ही अकेला रहा है। कथित आरोपी अपने मृतक साले के पास अपनी पत्नी को अपने साथ धक्के से लेकर जाने के लिए आया था, जिस पर मृतक ने आरोपी को मना कर दिया। इसी रंजिश के चलते उसने गुस्से में आकर आरोपी ने अपने साले पर धारदार हथियार से वार कर उसकी हत्या कर दी। जिला पुलिस प्रमुख मालेरकोटला अवनीत कौर सिद्धू ने बताया कि कथित आरोपी मोहम्मद असलम उर्फ अच्छू को जल्द ही माननीय अदालत में पेश कर उसका पुलिस रिमांड हासिल कर और भी गहनता से पूछताछ की जाएगी।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here