20 लाख से भरी एटीएम मशीन उखाड़ ले गये चोर

बैंक मैंनेजर की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया मामला

करनाल (सच कहूँ न्यूज)। करनाल जिले में नमस्ते चौक के पास लगे एसबीआई बैंक की एटीएम मशीन को बदमाश अलसुबह उखाड़ कर ले गए। बदमाशों ने वारदात से पहले उउळश् कैमरों की डायरेक्शन को चेंज किया था। एटीएम में 20 लाख 76 हजार 500 रुपये कैश था। कैमरों पर स्प्रे भी मारा था। वारदात बुधवार सुबह 3 से 4 बजे की बीच की बताई जा रही है। वहीं एटीएम में लाखों रुपए कैश भी था।

बुधवार सुबह 3 से 4 बजे के बीच वारदात को दिया गया अंजाम

वारदात की जानकारी सुबह बैंक कर्मियों को ड्यूटी पर आने के बाद लगी। इसके बाद आला अधिकारियों ने पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच में जुट गई। वहीं बैंक कर्मी ने बताया कि सुबह जब वह बैंक में आया तो उसने देखा कि एटीएम के शट्?टर के दोनों ताले टूटे पड़े हैं। अंदर सामान बिखरा पड़ा है। पैसे निकालने वाली मशीन गायब है। सीसीटीबी के कैमरों की तारों से छेड़छाड़ की गई। कैमरों पर स्प्रे मारा गया था। कर्मी ने इसकी सूचना दूसरे साथियों और ब्रांच के डिप्टी मैनेजर वरुण को दी।

एक संदिग्ध कैमरे में कैद, जांच में जुटी पुलिस: एसपी

एसपी गंगाराम पुनिया ने बताया कि सुबह एटीएम चोरी की सूचना मिली थी। हमारी टीम मौके पर पहुंची है। तथ्यों को जुटाया जा रहा है। बैंक से जानकारी मिली है कि एटीएम में 20 लाख 76 हजार 500 रुपये बाकी था। एक संदिग्ध सीसीटीवी में दिख रहा है। जो कैमरों को नुकसान पहुंचा रहा है। टीम जांच में जुटी है। जल्दी ही मामले का खुलासा किया जाएगा।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here