अनाज मंडी में जिला स्तरीय सम्मेलन में व्यापारियों ने सांसद व विधायक के सामने रोया दुखड़ा

0
133
Traders cried in front of MP SACHKAHOON

जब विधायक बोले : मैं भाजपा का होने के नाते ये आरोप सुन नहीं सकता

  • बोले : भ्रष्टाचार करने वाले छोटे की बजाय सिर्फ बड़े अधिकारियों पर हो एक्शन

भिवानी (सच कहूँ/इन्द्रवेश)। भिवानी में व्यापारी सम्मेलन में सरकार से ऐसी मांग उठी और ऐसे आरोप लगे कि विधायक को कहना पड़ा कि मैं भाजपा का होने के नाते ये आरोप सुन नहीं सकता। व्यापारियों ने कहा कि भिवानी में भ्रष्टाचार का बोलबाला है, व्यापारी चाह कर भी ईमानदार नहीं रह सकता। वहीं सांसद ने कहा कि व्यापारियों को प्रशासन के साथ बैठा कर समाधान करेंगे। बता दें कि नई अनाज मंडी स्थित जन सेवा सदन में जिला स्तरीय व्यापारी सम्मेलन का आयोजन किया गया। सम्मेलन में व्यापारियों ने सांसद व विधायक के सामने अपना दुखड़ा रोया। 20-25 मांगें रखी गई। जिनमें बिजली, पानी, सड़क से लेकर सुरक्षा व भ्रष्टाचार को लेकर रोष जताया गया।

व्यापारी नेताओं ने कहा कि सरकार कहती है कि व्यापारी चोर है, पर व्यापारी चोर नहीं। हर तरफ, हर विभाग में भ्रष्टाचार है। बिना पैसे कोई काम नहीं होता। व्यापारी चाह कर भी ईमानदारी से काम नहीं कर पाता। ऊपर से व्यापारी की कोई सुरक्षा नहीं। नगर परिषद गुंडों के साथ मिलकर व्यापारियों की दुकानों, घरों व मंदिरों पर कब्जा कर रही है। उन्होंने कहासुनी की तो सांसद ने समाधान का भरोसा दिया है।

वहीं व्यापारियों के आरोपों को लेकर विधायक घनश्याम सर्राफ ने अजीबो-गरीब बात कही। उन्होंने कहा कि वो भाजपा के होने के नाते भ्रष्टाचार की बात सुन नहीं सकते, पर फिर उन्होंने माना कि भाजपा सरकार में भ्रष्टाचार तो है, पर और सरकारों से कम है। इसके तुरंत बाद उन्होंने फिर कहा कि भ्रष्टाचार रोकने के लिए छोटों की बजाय केवल बड़े अधिकारियों पर एक्शन होना चाहिए। वहीं सांसद चौ. धर्मबीर सिंह ने कहा कि व्यापारियों की समस्याओं का समाधान प्रशासन के साथ निगरानी कमेटी की बैठक में साथ बैठाकर किया जाएगा।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।