कलक्टर की शाबाशी पर 15 साल की पवनदीप मुस्कुराई

चिरंजीवी योजना के मरीजों से पूछी कुशलक्षेम

श्रीगंगानगर (सच कहूँ न्यूज)। जिला कलक्टर सौरभ स्वामी ने 15 साल की बोलांवाली की पवनदीप कौर को जब शाबाशी दी तो वह मुस्कुरा उठी। मंगलवार को हनुमानगढ़ रोड पर जन सेवा हॉस्पिटल में मुख्यमंत्री चिरंजीवी स्वास्थ्य बीमा योजना के कुछ मरीजों से उन्होंने कुशलक्षेम पूछी। दिहाड़ी मजदूरी करने वाले कृष्ण सिंह की पुत्री पवनदीप ने बताया कि वह नौंवी कक्षा में पढ़ती है।

इस पर जिला कलक्टर ने जल्दी से ठीक होने तथा स्कूल जाने का कहा तो उसने हां में गर्दन हिला दी। शुगर की अधिकता के कारण इस बच्ची का जन सेवा हॉस्पिटल में उपचार चल रहा है। पवनदीप कौर एवं अन्य कई मरीजों के परिजनों ने जिला कलक्टर को बताया कि चिरंजीवी योजना में उपचार पूरी तरह नि:शुल्क हो रहा है तथा सभी व्यवस्थाएं बहुत अच्छी हैं। इस पर स्वामी ने खुशी जाहिर करते हुए कहा कि राज्य सरकार वास्तव में ऐसा ही चाहती है।

इस मौके पर मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ. एम. एम. गुप्ता, यूनिवर्सिटी के कार्यकारी निदेशक केएस सुखदेव, डॉ. जगजीव शर्मा, डॉ. एच. एस. बिन्द्रा, प्रो. बलजीत सिंह कुलडिया, डॉ. विकास सचदेवा, डॉ. विक्रम अरोड़ा, डॉ. विकास गर्ग, राजकुमार जैन आदि मौजूद थे।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here