लकड़ी लादकर लखनऊ जा रहे ट्रक के टायर में आग लगने से जलकर खाक हुआ

बाराबंकी (एजेंसी)। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में बुधवार सुबह सुल्तानपुर-लखनऊ राजमार्ग पर चलते हुए ट्रक में अचानक आग लग गई और देखते ही देखते ट्रक धू-धू कर जलकर खाक हो गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार दमकल की गाड़ियां जब तक मौके पर पहुंचती ट्रक जल राख हो गया। ट्रक में करीब 30 लाख रुपए की लकड़ियां थी जो पूरी तरह जलकर खाक हो गयीं।

यह भी पढ़ें:– शहीद शंभू दयाल के परिवार को दिल्ली सरकार देगी एक करोड़

कैसे हुआ हादसा

पुलिस के मुताबिक थाना कटरा अंतर्गत लखनऊ सुल्तानपुर मार्ग पर सुल्तानपुर के कूरेभार से यूकेलिप्टस की लकड़ी लादकर ट्रक बरेली जा रहा था। ट्रक के चालक के अनुसार लोनीकटरा थाना क्षेत्र में दहिला गांव के पास ट्रक के पिछले टायर में अचानक आग लग गई। ड्राइवर ने ट्रक रोका और जब तक आग बुझाने का प्रयास करता आग तेजी से ट्रक में फैल गयी। ट्रक चालक और खलासी ने इसकी सूचना तत्काल पुलिस और फायर बिग्रेड को दी।

करीब 25 मिनट बाद मौके पर पहुंची दमकल की गाड़ियों ने आग बुझाने का प्रयास शुरू किया, लेकिन टायरों में लगी आग बुझने की बजाय भड़कती गई। देखते ही देखते पूरा ट्रक आग का गोला बन गया। ट्रक में लदी लकड़ी गीली होने के कारण जलने की वजह से सुलगती रही। इस घटना के कारण लखनऊ सुल्तानपुर हाईवे पर सुबह करीब छह बजे तक यातायात बाधित रहा। सुबह का समय होने के कारण यातायात कम था, लेकिन अफरा-तफरी का माहौल रहा। ट्रक में आग लगने से लगभग 30 लाख रुपए का नुकसान बताया गया है।

अन्य अपडेट हासिल करने के लिए हमें Facebook और TwitterInstagramLinkedIn , YouTube  पर फॉलो करें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here